ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री के Kiss ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल देखे विडिओ

pm

ब्रिटेन के 42 वर्षीय स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकॉक अपनी सहयोगी जीना कोलाडांगेलो को Kiss करते हुए कैमरे में कैद हो गए और इसका वीडियो वायरल हो रहा है. यह घटना लंदन में स्वास्थ्य विभाग के मुख्यालय में उनके कार्यालय के बाहर की है. सीसीटीवी फुटेज में हैनकॉक अपने ऑफिस के बाहर जीना को किस करते दिख रहे है।

जहां देश दुनिया में लोग कोरोना वायरस को लेकर सोशल डिस्टेंस की बात करते हैं वही ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है जिसके कारण ब्रिटेन की राजनीति में बाजार गर्म हो गया है. जिसके चलते उनके इस्तीफे की मांग उठने लगी। हालांकि उन्होंने अपने बयान में कोरोना वायरस के कारण हो सोशल डिस्टेंस का पालन न करने के लिए लोगों से माफी मांगी और अपना इस्तीफा देने से साफ इनकार किया।

उन्होंने स्वीकारा कि मैं इन परिस्थितियों में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन किया है इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने लोगों को निराश किया इसके लिए मुझे खेद है मैं देश को इस महामारी से बाहर निकालने के लिए काम करने पर केंद्रित हूं और इस व्यक्तिगत मामले पर अपने परिवार के लिए गोपनीयता के लिए आभारी हूं। जिस महिला के साथ उनकी फोटो वायरल हुई है उससे उनकी अफेयर की चर्चा है तथा बता दें कि हैनकॉक शादीशुदा हैं और उनके पत्नी मां था कि 3 बच्चे भी वही जिस महिला के वही जिस महिला के साथ उनका फोटो वायरल हुआ है वह भी महिला शादीशुदा बताई जा रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top