एक शख्स ने सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी फोटो शेयर की पहुंच गया जेल जानें पूरा मामला.

  1. आज के समय में यदि आप कुछ भी इमेज या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं एक चीज तो जान लीजिए कोई भी imege या वीडियो कभी भी वायरल हो सकती है इसलिए आप कभी ऐसी स्थिति में वीडियो  ना डालें कि ताकि आपको परेशानी झेलनी पड़े ऐसा ही एक केस गौतम बुद्ध नगर के जो कि राजधानी दिल्ली के जस्ट बगल में है एक लड़के ने बंदूक के साथ फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था.

दरअसल वह फोटो शौकीन और स्मार्ट बनने के लिए खींच के social media पर share किया था कि वह सबको अच्छा लगे उसके photos पर like मिले. मगर वहां पर जासूस का उल्टा ही हुआ पुलिस पर हवालात तक जाना पड़ा. आइए इस समाचार को थोड़ा विस्तार से जानते हैं.

दरअसल यूपी के गौतम बुद्ध नगर जिले के एक शक्स जिसका नाम चांद है उसने कुछ दिन पहले अपना एक बंदूक का फोटो जिसमें बंदूक के अपनी photo खिंचाई है उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था. वह फोटो काफी तेजी से वायरल हो गया मामला यहां तक पहुंच गया कि पुलिस को उस लड़के की छानबीन करने लगी थी कौन है लड़का आखिरकार चेहरा के अनुसार लड़के की छानबीन हुई पुष्टि होने के बाद उस लड़का को पहचाना गया तब पता चला कि वह लड़का वह लड़का यूपी के गौतम बुद्ध नगर जिले का रहने वाला है.

फोटो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने युवक की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए युवक के पास से डबल बैरल की एक बंदूक और कुछ कारतूस भी बरामद किए गए हैं. गिरफ्तारी की कार्रवाई गौतमबुद्ध नगर जिले की जानकारी के मुताबिक पकड़े गए युवक का नाम चांद है. वह दादरी थाना क्षेत्र के कटहरा रोड का रहने वाला है.

पुलिस को के कड़ाई करने के बाद वह बताया की फोटो उसने ही खिचाई थी और वह बोला हम किसी को नुकसान पहुंचाने के लिए नहीं बल्कि अपने शौकीनों के लिए एक फोटो खिंचाई थी.

पुलिस के जांच पड़ताल के अनुसार बंदूक का लाइसेंस केशव राम के नाम से था पुलिस ने उनको पकड़ कर और लड़के को पकड़ के थाने में ले गई वहां पर दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई और हिरासत में लिया गया है. पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है. लड़के को एक फोटो खिंचवाने की कीमत भारी पर चुकानी पड़

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top