ऋषि कपूर की पत्नी का हुआ खुलासा , जाने क्यों अकेली रहना चाहती थी नीतू कपूर । बेटे रणवीर कपूर…….

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर की पत्नी अभिनेत्री नीतू कपूर ने हाल ही दिए इंटरव्यू के दौरान कई सारे मुद्दों पर बात की।  उन्होंने यह भी बताया कि वह अपने बच्चों से अलग क्यों रहती हैं। अभिनेत्री ने कहा कि वह चाहती हैं कि उनके बच्चे अपनी जिंदगी में सेटल रहें। मालूम हो कि बीते साल ऋषि कपूर को खो चुकी नीतू अपने बच्चों के साथ नहीं अकेली रहती हैं।

RANWEER

नीतू कहती हैं, ‘मेरा कहना है मेरे दिल में रहो। मेरे सिर पर मत चढ़ो। जब महामारी के दौरान जब रिद्धिमा मेरे साथ एक साल रही तब मैं बहुत तनाव में थी, क्योंकि वह वापस नहीं जा सकी। मैं बैचेन हो जाती थी, मैं उससे कहती थी तुम जाओ, भरत अकेला है। मैं वाकई उसे दूर भेज रही थी, क्योंकि मुझे मेरी प्राइवेसी पसंद है और मैं ऐसा ही जीवन जीने की आदी हूं।

RANWEER

नीतू ने बताया कि जब रिद्धिमा पढ़ाई के लिए लंदन गई थीं तो वह रोया करती थीं। उन्होंने बताया, मुझे याद है जब रिद्धिमा पढ़ाई के लिए लंदन जा रही थी तो मैं रोया करती थी। अगर कोई उससे मिलकर गुडबाय भी कहने आता था तो मैं रोने लगती थी।  लेकिन कई साल बाद जब रणबीर गया तो मैं नहीं रोई इसपर रणबीर ने कहा, ‘मां तुम मुझे प्यार नहीं करतीं। लेकिन ऐसा नहीं था, तब तक मैं अपनी लाइफ में बच्चे के बिना रहना सीख गई थी। इसलिए जब दोबारा यही हुआ तो मैं तैयार थी। मेरा मानना है कि जब वे विदेश में थे तो मैं अकेले रहना सीख गई थी। ‘

ऋषि कपूर के निधन के बाद भी अपने बच्चो से दूर रहती है नीतू

RISHI NEETU

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर की पत्नी अभिनेत्री नीतू कपूर ने हाल ही दिए इंटरव्यू के दौरान कई सारे मुद्दों पर बात की।  उन्होंने यह भी बताया कि वह अपने बच्चों से अलग क्यों रहती हैं। अभिनेत्री ने कहा कि वह चाहती हैं कि उनके बच्चे अपनी जिंदगी में सेटल रहें। मालूम हो कि बीते साल ऋषि कपूर को खो चुकी नीतू अपने बच्चों के साथ नहीं अकेली रहती है । नीतू कहती हैं, मेरा कहना है मेरे दिल में रहो। मेरे सिर पर मत चढ़ो। इस स्वभाव के वजह से मम्मी से दूर रहते है रणवीर कपूर ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top