टीवी सितारे भी बॉलीवुड सितारों की तरह अपनी निजी जिंदगी को लेकर रहते हैं सुर्खियों में…

bo;;ywood

छोटे पर्दे के कलाकार भी प्रसिद्ध हो चुके हैं। छोटे पर्दे के कलाकारों की जिंदगी में क्या चल रहा है यह जानने के लिए फैन भी काफी उतावले रहते हैं.

आजकल अक्सर रिस्ते टूट कर बिखर जा रहे हैं वहीं छोटे पर्दे के कलाकारों ने दुनिया के सामने कुछ ऐसे रिलेशनशिप सेट किए हैं जिन्हें आप जानकर हैरान हो जाएंगे आइए जानते हैं ऐसे कुछ कपल्स के बारे में जो एक दूसरे को 14, 15 सालों से जानते हैं लेकिन बिना शादी किए एक दूसरे के साथ रहते हैं और खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं और कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने शादी के बाद भी बच्चे पैदा नहीं किया।

अपूर्वा अग्निहोत्री/शिल्पा सकलानी

अपूर्वा अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी छोटे पर्दे के जाने माने प्रसिद्ध कलाकारों में से एक हैं। अपूर्वा अग्निहोत्री सुभाष घई की फिल्म परदेसी से अपने करियर की शुरुआत की थी। वही शिल्पा सकलानी ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी के सीरियल में अभिनय से हर घर में अपनी जगह बना ली थी दोनों कपल की मुलाकात उनके एक कॉमन फ्रेंड रक्षंदा खान के जरिए हुई थी। यह जोड़ी पिछले 15 साल से बिना बच्चों के इंजॉय कर रहे हैं और अपनी रिलेशनशिप से लोगों के बीच में फेमस है।

हुसैन/टीना

क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कुमकुम जैसे लोकप्रिय धारावाहिकों में काम करने वाले हुसैन टेलीविजन के जाने-माने सितारे हैं लेकिन उनकी पत्नी इस चमाचम से दूर रहती हैं, दोनों ने 2002 में शादी की थी और 2005 में धारावाहिक नच बलिए का खिताब अपने नाम किया था। शादी के 14 साल बाद भी यह दोनों बिना बच्चों के अपनी जिंदगी भरपूर खुशहाल जी रहे हैं।

मोहित मलिक/अदिति शिरवाकर मलिक

कुल्फी कुमार बाजे वाला धारावाहिक से फेमस एक्टर मोहित मलिक और उनकी पत्नी अदिति को शादी के 9 साल हो चुके हैं लेकिन इस जोड़ी ने अभी तक बच्चा पैदा नहीं किया है और यह बिना बच्चे के भी 9 साल से एक दूसरे का बखूबी साथ देते हैं।

आमिर अली/संजीदा शेख

आमिर अली और संजीदा शेख टेलीविजन के एक क्यूट कपल है आमिर और संजीदा 2003 में नच बलिए का खिताब अपने नाम किया था। सोशल मीडिया पर इन दोनों की काफी चर्चाएं होती हैं यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव ही रहते हैं। इनकी शादी को 7 साल हो चुके हैं लेकिन यह एक दूसरे का इतना ध्यान रखते हैं कि इन्हें अपनी जिंदगी में बच्चे की कमी महसूस भी नहीं होतीहै।

रवि दुबे सरगुन मेहता

जमाई राजा और सास बिना ससुराल के फेमस अभिनेता रवि दुबे को कौन नहीं जानता और उनकी पत्नी सरगुन मेहता पंजाबी मूवी की अदाकारा है। सरगुन को लगभग 2 बार फिल्म फेयर अवार्ड भी मिल चुका है। यह दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते रहते हैं और इन्हें लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। उनकी शादी को कई साल बीत चुके हैं लेकिन बच्चे के विषय में सोचने के बजाय अपने कैरियर को ज्यादा अहमियत देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top