बॉलीवुड की यह सुपर स्टार एक्ट्रेस का खुला पर्दा, 5 साल में 34 बच्चो की बनी मां, चोरी छिपे की थी शादी…

priti

भारतीय बॉलीवुड के कुछ अनसुनी कहानी के बारे में हम आप को बताने जा रहे जो आप आज तक शायद नहीं जानते होंगे । एक बॉलीवुड की एक्ट्रेस जो की सभी के दिलो पे दिलो पे राज करती है। क्या आप ऐसे एक्ट्रेस के बारे में जानना चाहता है। आइये जानते है कौन है ऐसी एक्ट्रेस जिन्होंने अब तक 5 साल में 34 बच्चो की बनी मां बनी यही नहीं 5 साल पहले उन्होंने चोरी छिपके से शादी की थी और हमेशा सुर्खियों में रहती है ।

बॉलीवूड की सुपर एक्ट्रेस प्रीति ज़िंटा को कौन नहीं जनता है यह आईपीएल में किंग एलेवेन पंजाब के तरफ से दर्शको का उत्साह बढ़ाते हुए दिल जीत लेती है। प्रीति जिंटा एक बहुत ही उदार प्रवित्ति की महिला है । आप सोच रहे होंगे की आखिर पंचा साल में कैसे बनी 34 बच्चो की माँ प्रीति जिंटा दरअसल प्रीति जिंटा ने 2009 में उन्होंने अपने बर्थडे पर उन्होंने ऋषिकेश से  34 बच्चो को गोद ली थी। जिनसे साल में कम से कम दो बार मिलने अवश्य जाती है एक्ट्रेस।

प्रति जिंटा आईपीएल में किंग्स XI पंजाब के तरफ से सबका मन मोह लेती है तथा इनकी आखिरी फिल्म भइया जी सुपरहिट रही जो की काफी पॉपुलर बनी। हम आपको बता दे की  प्रीति जिंटा ने साल 2016 में अमेरिकन सिटिजन जीन गुडइनफ से 29 फरवरी को लॉस एंजिलस में हुई एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी. जो की चोरी छिपके शादी मानी गई थी। और यही नहीं शादी के फोटोज शादी के 6 महीने बाद  सोशल मिडिया पर लीकेज हुई। तब से यह दोनों लोग आपस में एक साथ जिंदगी गुजार रहे है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top