ज्यादा खूबसूरती खतरों से कम नही, इस हिरोइन के साथ रात गुजारना चाहता था, अंडर वर्ल्ड का डान आज तक नही पता चला कि कहा गई एक्ट्रेस.

Bollywood में हिंदी सिनेमा की कई अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती की वजह से मशहूर हुईं। बात चाहे राम तेरी गंगा मैली वाली हीरोइन मंदाकिनी की करें या फिर पापा कहते हैं की एक्ट्रेस मयूरी कांगो की। ये ऐसी अभिनेत्रियां रही जिनकी फिल्मों से ज्यादा खूबसूरती की चर्चा थी। लेकिन समय के साथ इन्होंने ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह दिया। आज गुमनाम सितारे में हम बात करेंगे वीराना फिल्म की खूबसूरत एक्ट्रेस जैस्मिन की। क्या आप जानते हैं जैस्मिन अब कहां हैं और क्या  कर रही हैं

फिल्म में जैस्मिन इकलौती ऐसी चुड़ैल थी, हालांकि ये एक्ट्रेस ज्यादा horror movie में काम की है. जिससे डरे कम लेकिन खूबसूरती का कायल जरूर हुए। ‘वीराना’ के बाद जैस्मिन ने कई और हॉरर फिल्मों में काम किया जिनमें ‘बंद दरवाजा’, ‘डाक बंगला’ और ‘पुरानी हवेली’ जैसी फिल्में शामिल हैं। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा हुई वीराना की। ये फिल्म 1988 में रिलीज हुई

उनकी सुंदरता को देख के under world का डॉन फोन करके परेशान करने लगा और वह इस हद तक परेशान किया कि ये हिरोइन भारत छोड़ के गुमनाम हो गई.

और भी जैस्मिन की कोई खबर नहीं है। कुछ लोग कहते हैं कि वो शादी करके विदेश में रह रही हैं तो कुछ का मानना है कि अब इस दुनिया में ही नहीं हैं। उनका कोई सोशल मीडिया अकाउंट भी नहीं है। यानी जैस्मिन के बारे में किसी के भी पास कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top