जाने क्या है वो राज….जिसे बिग बी के साथ साथ पूरा पतिवार हमेशा छिपा कर रखते हैं…

big

बॉलीवुड की सबसे चर्चित परिवार में से एक बच्चन परिवार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में ही रहता है। सभी बच्चन परिवार को आइडियल मानते हैं। इनके परिवार में एक दूसरे से इतनी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है कि लोग बिना तारीफ किए रह नहीं पाते हैं।

पर जो दिखता है वह होता नहीं यह कहावत बच्चन परिवार पर बिल्कुल सही साबित होता हैं क्योंकि इनके रियल लाइफ और फिल्मी लाइफ दोनों में काफी अंतर है।

एक आम परिवार की तरह इनके परिवार में भी मनमुटाव और खींचा-तानी होती रहती है। जिन्हें बाहर के लोग नहीं जानते हैं आज हम बताते हैं आपको इनके घर के अंदर की नकारात्मक सोच को जो बाहर से हमें दिखाई नहीं देता है।

1- इस परिवार की सबसे बड़ी बात कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन अपने पति से तलाक ले चुकी हैं और वह इस समय अपने माता-पिता के घर में उन्हीं के साथ रहती हैं। श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की शादी 1997 में हुई थी खबरों की माने तो अब दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं इन दोनों के दो बच्चे भी हैं बेटी नव्या नवेली नंदा और बेटा अगस्त्य नंदा।

2- दूसरी बड़ी खबर कि एक दौर ऐसा भी आया था जब बॉलीवुड के बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन का कैरियर पूरी तरह से खत्म हो चुका उन्हें फिल्में मिलना बंद हो चुकी थी और उनका काफी पैसा डूब रहा था। इसी के चलते बिग बी डी ग्रेड की फिल्म बूम में काम किया आपको बता दें फिल्म को क्रिटिक्स ने सॉफ्ट पोर्न के लिस्ट में रखा।

3- तीसरी बड़ी खबर की मां जया बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन में एक दूसरे से बिल्कुल भी नहीं बनती है। आप किसी भी इवेंट पार्टी में श्वेता बच्चन और जया बच्चन को एक साथ नहीं देखेंगे लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर इन दोनों की फोटोस सामने आती रहती है पर दोनों का रिश्ता जैसा दिखता है वैसा है नहीं। मीडिया की मानें तो श्वेता 21 साल की थी तब उनकी शादी जया बच्चन के दबाव में आकर बिजनेस मैन निखिल से करवा दी गई थी। इसी से श्वेता आज तक अपनी मां से नाराज हैं।

4- चौथी और हैरान करने वाली खबर श्वेता और ऐश्वर्या में बिल्कुल नहीं बनती। जया बच्चन के साथ-साथ श्वेता का रिश्ता अपनी भाभी ऐश्वर्या से भी ठीक नहीं है। उन दोनों के बीच में भी काफी दूरियां हैं। वह एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करती दोनों एक साथ कभी कहीं नहीं जाती है। रिपोर्ट के अनुसार श्वेता चाहती थी कि उनके भाई करिश्मा कपूर से ही शादी करें क्योंकि दोनों क्लोज फ्रेंड हैं पर ऐसा हुआ नहीं। जया ने अपने बेटे की शादी ऐश्वर्या से कराई जिसके कारण श्वेता की ऐश्वर्या और जया दोनों से ही नहीं बनती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top