Bhuvan Bam के सर से उठा माँ-बाप का साया, पोस्ट करते हुए कहा – क्या मैं अच्छा बेटा नहीं था?

yout

Bhuvan Bam जिसे आज के समय में कौन नहीं जानता. अपनी यूट्यूब वीडियो से हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले भुवन बम आज खुद उदास हो गए हैं। अपने चेहरे की हंसी भूल गए हैं। बता दें की मशहूर यूट्यूबर भुवन बम के सर से माँ बाप का साया उठ गया है। जिसकी जानकारी खुद भुवन बम ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर माता-पिता की तस्वीर शेयर करते हुए भावुक पोस्ट लिखा और पूछा की “क्या मैं अच्छा बेटा नहीं था?

जैसे ही इसकी जानकारी उनके फैंस को लगी हर कोई उनके साथ सपोर्ट में सोशल मीडिया पर उमड़ गया और इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ है। उनके फैंस ने जैसे ही यह खबर सुनी हर कोई टूट गया। भुवन बम अपनी कॉमेडी वाली वीडियो से लाखों करोड़ों लोगों के दिलों पर राज़ करते हैं। और यही कारण है की आज उनके मुश्किल घड़ी में हर कोई उनके साथ है।

Bhuvan Bam ने कहा आज दोनों लाइफलाइंस खो दी    Everything has fallen apart', says YouTuber Bhuvan Bam after losing parents  to Covid-19 - Lifestyle News

मशहूर यूट्यूबर भुवन बम ने अपने सोशल मीडिया पर शनिवार शाम करीब 07:30 बजे अपने फैंस को बुरी खबर दी। खबर देते हुए उन्होंने लिखा की – “कोविड की वजह से मैंने अपनी दोनों लाइफलाइंस खो दिया। आई और बाबा के बिना कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा। एक महीने में सब बिखर चुका है। घर, सपने, सब कुछ। मेरी आई मेरे पास नहीं है, बाबा मेरे साथ नहीं हैं। अब शुरू से जीना सीखना पड़ेगा, मन नहीं कर रहा।”

Bhuvan Bam ने आगे पूछा की – “क्या मैं अच्छा बेटा नहीं? क्या मैंने उन्हें बचाने के लिए जो किया काफी नहीं था? मुझे इन सवालों के साथ हमेशा के लिए जीना पड़ेगा। उन्हें फिर से देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। काश वो दिन जल्दी आए।” भुवन बम के इस पोस्ट से आप अंदाजा लगा सकते है की उनकी क्या हालत होगी। वह पूरी तरह टूट चुके हैं। भुवन बम के इस पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया पर भी हर कोई भावुक हो गया है। फैंस और दोस्त उन्हें इस मुश्किल घड़ी का सामना करने की हिम्मत दे रहे हैं। Bhuvan Bam Parents Died due to Covid 19, Youtuber informed on instagram | Bhuvan  Bam पर टूटा दुखों का पहाड़, कोरोना से हो गई माता-पिता की मौत | Hindi News,  टीवी

आप तो जानते हैं कि माँ बाप का साया ही सर पर होना बहोत बड़ी बात है दुनिया से और कुछ नहीं चाहिए होता है बस मा बाप मिल जाएं और जिनके माँ बाप नहीं होते उनके ऊपर क्या बीतती है ये शायद ही कोई अंदाज़ा लगा पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top