भोजपुरी गाने पर 3 लड़कों ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, की सोशल मीडिया यूजर्स की आंखें फटी की फटी रह गई

भोजपुरी डांस वीडियो

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां पर आए दिन तमाम तरह के वीडियो वायरल होते हैं, इन वीडियोस में अधिकतर डांस वीडियो देखने को मिलते हैं। जहां पर सोशल मीडिया यूजर्स को भी डांस के वीडियो देखना काफी ज्यादा पसंद आता है और ऐसे वीडियो तो काफी ज्यादा चाव से देखते हैं। वैसे तो आपने सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाने पर देसी भाभियों को डांस करते हुए खूब देखा होगा जहां पर वह जबरदस्त लटके-झटके दिखाती हुई नजर आती है। जबसे देसी भाभियों ने भोजपुरी गाने पर वीडियोस बनाना शुरू किया तब से भोजपुरी गानों का क्रेज लोगों में कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। आए दिन भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए बहुत सारे वीडियो देखने को मिल जाते हैं। वैसे तो भोजपुरी गाने अधिकतर यूपी-बिहार और गांव के क्षेत्रों में बजाए जाते हैं। जिसमें लोग शादी विवाह पर खूब जमकर डांस करते हैं। इन दिनों इसी कड़ी से संबंधित एक ऐसा मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देखेंगे कि तीन लड़के भोजपुरी गाने पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं। इन लड़कों के डांस को देख कर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हो गए हैं।

भोजपुरी गाने पर लड़को का डांस वीडियो वायरल 

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो में आप देखेंगे कि ग्रामीण क्षेत्र है, वीडियो में देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शादी या कोई कार्यक्रम चल रहा है। जिसमें डीजे और साउंड की व्यवस्था की गई है। इस दौरान आप देखेंगे कि डीजे पर भोजपुरी सांग मारे कचा कच अखियां” गाना बज रहा है जिस पर 3 छोटे लड़के जबरदस्त डांस कर रहे हैं। उन तीनों लड़कों के डांस स्टेप एक दूसरे से काफी ज्यादा मिलते जुलते हैं और उनकी एनर्जी काबिले तारीफ है। उनके डांस को देखने के लिए गांव में काफी ज्यादा भीड़ इकट्ठा हुई है जहां पर कुछ लोग उनके डांस को अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद कर रहे है। इन सब में सबसे ज्यादा खास बात यह है कि वे तीनों लड़की ही बिना रुके ताबड़तोड़ डांस किए जा रहे हैं। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने इस गाने की पहले से प्रैक्टिस की हुई है, जिसे वह इंजॉय करते हुए कर रहे हैं। लड़कों के डांस को देखो सोशल मीडिया यूजर्स भी अपने दांतो तले उंगलियां दबाने को मजबूर हो गए हैं। यह तीनों लड़के ही अपनी उम्र के हिसाब से बहुत ही जबरदस्त डांस कर रहे हैं।

देखिए वीडियो – 

यदि आप भी इस मजेदार डांस वीडियो को देखना चाहते हैं तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के यूट्यूब पर Suraj Kumar” नाम के चैनल पर जाकर देख सकते हैं। जहां पर सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और यही वजह है कि इस वीडियो को अब तक 1.7 करोड़ से ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है जबकि 2 लाख लोगों ने वीडियो को पसंद किया है। इसके साथ ही बहुत सारे लोगों ने वीडियो की कमल छन छन में अपनी प्रतिक्रिया साझा की है और तीनों बच्चे के डांस की खूब तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top