पंजाबी गाने पर भाभी जी ने रेड साड़ी में दिखाया वह जलवा, यूजर्स हुए बेहाल

Bhabhi ji in red sari on punjabi song

आजकल पंजाबी गानों का भी अपना एक क्रेज बन चुका है। सोशल मीडिया पर अब देखेंगे पंजाबी गाने को रिलीज भी अब सोशल मीडिया पर लोग करते हैं। सोशल मीडिया पर जिस तरह से इन गानों का क्रेज और बढ़ रहा है। ऐसे ही लोग इसे सोशल मीडिया पर सुनते हैं देखते हैं। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए अब रिलीज गाने सोशल मीडिया पर किए जाते हैं और यह काफी जल्दी से वायरल हो जाते हैं। नए गाने रिलीज होते ही वह ट्रेंड करने लगते हैं। उस पर शॉर्ट वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं। ऐसा ही पंजाबी गाने पर एक भाभी जी ने अपने घर में मस्त डांस करके सबको खुश कर दिया।

भाभी जी ने पंजाबी गाने पर किया डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे। एक भाभी जी ने लाल साड़ी पहनी है। इस लाल साड़ी में वह कमाल के लग रहे हैं और यह कमाल से लगने वाली भाभी जी ने “पट्ट ले गया” पंजाबी गाने पर जबरदस्त डांस किया है। भाभी जी का लाल साड़ी ऊपर से गाना ऐसा जो एक दूसरे से काफी मैच कर रहा है। मैच कर देने वाले अंदाज में भाभी जी ने भी ऐसा डांस किया कि लोगों का दिल जीत लिया। “पट्ट ले गया” पंजाबी गाना एल्बम गाना है।जिससे जैस्मिन संडल ने अपनी सुरीली आवाज दी है।

वायरल हो रहा वीडियो

वायरल हो रहे है वीडियो में जिस तरह से भाभी ने अपने जबरदस्त डांस का जलवा बिखेरा वह लोग देखते ही रह गए। भाभी जी ने अपने इस पंजाबी गाने के डांस से लोगों का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो जमकर देखा जा रहा है और इस पर लोग लाइक देने के साथ ही भाभी जी की तारीफ करते हुए कमेंट भी दिए हैं। जिस तरह से भाभी जी ने लाल साड़ी में डांस किया। उससे लोगों का दिल खुश हो गया है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट rajmanishasachin से शेयर किया गया है। जिसे 66 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top