यदि आप गर्लफ्रेंड के साथ बनाना चाहते है सम्बन्ध तो जरूर बरते ,ये सावधानियाँ, अन्यथा……..

देश में कोरोना की स्तिथि चल रही है और यदि आप अपने प्यार में बढ़ावा चाहते है तो अवश्य इन बातो का ध्यान दे । अन्यथा आपकी गर्ल फ्रेंड या लाइफ पार्टनर आपसे नाराज हो सकता है । हम आपको बता दे की यदि आप अपने गर्ल फ्रेंड सेsanitizer दूर रहते है । तो उन्हें दिन में कम से कम थोड़ा टाइम देके उनसे बात करे और उनको खुश करने की कोशिश करे । क्योकि यदि लॉक डाउन के माहौल में आप अपनी गर्ल फ्रेंड से दूर होंगे तो आपके प्यार में कमी आ सकती है । और साथ ही यदि आप की गर्ल फ्रेंड आपके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए तैयार है तो आप इन बातो की अवश्य ध्यान दे ।

LOVE

अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपके बुलाये जगह पे मिलती है तब तो सही है आप उसके साथ आराम से सब कुछ करिये मगर यदि आप कोई होटल या पार्क या किसी दोस्त के द्वारा कोई रूम या कमरे में शारीरिक सम्बन्ध कत्तई न बनाये । और यदि लड़की के बुलाये जगह पर जा रहे है तो समझ लीजिये की सांप के बिल में हाँथ डालना हो सकता है । क्योकि इस समय लड़की के घर के सभी लोग लोखड़ौन के दौरान अपने अपने घर पे है और इस दौरान यदि आप चोरी की मुहब्बत कर रहे है तो आपका हाँथ मुँह फूल सकता है और कमर भी टूट सकती है अतः आप सावधान रहे कोरोना काल में अपने घर पर रहे और सुरक्षित रहे ।

GFBF

और अगर यदि आपका किसी तरह से व्यवस्था हो भी जाता है तो आप सेफ्टी का पूरी तरह से ध्यान दे और रूम में बिस्तर पे sanitizer कर ले और सभी सुरक्षित वस्तुओ का उअपयोग करे । अन्यथा ये कोरोना है टिकट कटते टाइम नहीं लग रहा है । और गुप्तांगों की सफाई अवश्य करते रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top