एक बच्ची के 197 बार किडनैप का मामला, जानकर पुलिस भी हुई हैरान , सामने आया चौकाने वाला सच ।

girl

पुरे देश में लापता बच्चो की घटनाये आती जाती रहती है । ऐसे में एक घटना चौकाने वाली मिली है जो की एक ही लड़की के 197 बार लापता की केश  सामने आयी है । UK (united Kingdome) की एक बच्ची जिनके माता पिता अब तक अपने ही बच्ची के 197 बार मिसिंग का मामला के बारे में पुलिस को दी है। द फ्रीडम ऑफ इंफॉर्मेशन एक्ट के आंकड़ों से खुलासा हुआ है कि साल 2018 से यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) में कम से कम 56,479 बच्चे लापता हो चुके हैं, जिनका यौन उत्पीड़न (Sexual Abuse) होने का खतरा बना हुआ है. 

BETI

हालाकी बच्चो के गायब होने का शिलशिला अभी भी जारी रहता है लगभग में गायब हुए बच्चों में एक बच्ची ऐसी है जो 197 बार लापता हुई. हालांकि पुलिस ने उसकी पहचान उजागर नहीं की. वहीं दो अन्य बच्चे ऐसे भी हैं जो 100 से ज्यादा बार लापता हुए. हम्बरसाइड पुलिस ने कहा कि 4 बच्चे 100 से ज्यादा बार लापता हुए. इनमें से एक तो पिछले तीन साल में 156 बार गायब हुआ.

ladki

इस मामले पर पूर्व चीफ क्राउन प्रॉसिक्यूटर नाजिर अफजल ने कहा कि जब कोई बच्चा पहली बार गायब होता है तो पुलिस उसको ढूंढने में पूरी ताकत झोक देती है. लेकिन जब कोई दो, तीन या सैकड़ों बार लापता होता है तो वो भी मामले में इंट्रेस्ट लेना बंद कर देते हैं। यही एक वजह है की जिस वजह से एक ही लड़की के बार बार लापता होने का केस आया है

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top