अपना बर्थडे पार्टी इंजॉय करते नजर आए तीन क्यूट बेबी पांडा, सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो पर लुटाया खूब प्यार

बर्थडे पार्टी इंजॉय करते नजर आए बेबी पांडा

जन्मदिन मनाना हर किसी को बेहद ही पसंद होता है, लोग अपने जन्मदिन का इंतजार बहुत ही बेसब्री से करते हैं और उस दिन खूब खुशी खुशी केक काटकर के सेलिब्रेट करते हैं। पहले के समय की तुलना में आज जन्मदिन को लोग ज्यादा महत्व देते हैं और इस दिन को बड़े ही धूमधाम से मनाते हैं फिर वह किसी इंसान का जन्मदिन हो या फिर किसी जानवर का। अपने सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत सारे वीडियोस देखे होंगे जिनमें बहुत से ऐसे लोग हैं जो अपने पालतू जानवरों का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आते हैं और उनके लिए केक काटते हैं जो देखने में बेहद ही प्यारा लगता है। इन दिनों इसी कड़ी से संबंधित एक बेहद ही क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तीन बेबी पांडा अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स खूब खुश हो रहे हैं यही वजह है कि यह वीडियो को लोगों द्वारा खूब प्यार मिल रहा है।

बर्थडे पार्टी इंजॉय करते नजर आए बेबी पांडा

 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो में आप देखेंगे कि तीन क्यूट बेबी पांडा है जो लकड़ी के कुर्सियों पर आराम से बैठे हुए हैं। उनके सामने एक टेबल पर उनके खाने की चीजें रखी हुई है और थ्री नंबर का एक कैंडल लगा हुआ है। जिसे देखकर या साफ समझ आ रहा है कि वह तीनों अपना तीसरा जन्मदिन मना रहे हैं। वे खुशी-खुशी टेबल पर रखी हुई खाने की चीजें गाजर और सब्जियों को खा रहे हैं और खूब इंजॉय कर रहे हैं। यह वीडियो देखने के बाद यकीनन आप भी कहेंगे कि इस वीडियो ने हमारा दिन बना दिया है।

देखें ये मजेदार वीडियो – 

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के ट्विटर पर @buitengebieden नाम के एक ट्विटर अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक बेहद ही प्यारा कैप्शन लिखा है, Panda birthday party.
आपको जानकर हैरानी होगी कि इस वीडियो को अब तक 3.6 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है, जबकि 10000 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। इतना ही नहीं 72000 से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है साथ ही लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी साझा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top