जाने क्यों इस महीने में होते सर्वाधिक बच्चे पैदा , जानकर आप भी हो जाओगे हैरान ,

baby bamp

अगस्त के महीने में ही ,जाने क्यों होते अत्यधिक बच्चे पैदा

हर परिवार को तथा हर वैवाहिक जोड़ी को अपने पहले बच्चे का इंतजार रहता है साथ ही हम आपको बता दे की भारत के जलवायु के अनुसार महिलाओ का प्रेग्नेंट होने का चांस अत्यधिक नवंबर तथा दिसम्बर होता है । जिसमे शुष्क जलवायु होने के कारण सेक्स करने की भूख प्रेमी युगल के लिए अत्यधिक होती है ।

साल के 12 महीनो में सबसे ज्यादा भारत में अगस्त के महीने में बच्चे  पैदा होते है । उसका कारण यह है की भारत जो की एक धार्मिक देश है । जहा रीति रिवाजो को अत्यधिक मन जाता है शुभ मुहूर्तो ( लग्नो ) के  अनुसार शादियों का रिवाज अत्यधिक नवम्बर और दिसम्बर में होता है । जिसके कारण नौ महीना के बाद का महीना अगस्त का आता है जिससे सबसे ज्यादा बच्चे अगस्त में पैदा होते है । अगस्त महीने में अत्यधिक बच्चा पैदा होने कारण एक और भी है । की

भारत के सर्वाधिक राज्यों में नवंबर और दिसम्बर का महीना महिलाओ को प्रेग्नेंट होने के लिए अनुकूल मन जाता है । इस मौसम में सभी महिलाये और पुरुष ज्यादा तर पास में रहना चाहते है ठंडी के वजह से आपस में चिपक के सोते है और सेक्स करने के लिए नवंबर और दिसंबर का महीना काफी अनुकूल रहते है । इसलिए अत्यधिक बच्चे अगस्त में पैदा होते है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top