बाबा का ढाबा’ वाले कांता प्रसाद ने की सुसाइड की कोशिश, अभी अस्पताल में है भर्ती |

baba j

बाबा का ढाबा इस शब्द को पहले कोई नहीं जनता था, लेकिन इस लोकडाउन ने बाबा का ढाबा को चार चाँद लगा दिये, और बाबा का ढाबा दिल्ली में ही नहीं बल्कि इस ढाबे को अब पूरी दुनिया में जानते है। बाबा का ढाबा दिल्ली में है, बाबा का ढाबा एक बुजुर्ग पुरुष और महिला के द्वारा चलाया जाता है।
अस्पताल में भर्ती किया गया

baba ka dhaba new restaurant: Owner of 'Baba ka Dhaba' opens new restaurant  - The Economic Times
बाबा का ढाबा लोगो की नजर में तब आया जब कोरोना चल रहा था, लेकिन अब यह खबर आ रही है, की जो बुजुर्ग पुरुष जिनका नाम कांता प्रसाद है। उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की वे अभी दिल्ली में ही रह रहे थे। बताया जा रहा है की बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद में अपने घर में करीब रात 10 बजे आत्महत्या करने की कोशिश की उन्होंने अधिक मात्रा में नींद की गोली खा ली जिससे उनकी तबियत बिगड़ गयी और उनको दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती गया गया हे।
डॉक्टरों के मुताबिक बताया गया है, की अब कांता जी की हालत ठीक है, उनको अधिक नींद की गोली लेने से उनकी तबियत बिगड़ गयी थी। उनको अस्पताल में लाया गया जैसे ही उनको अस्पताल में लाया गया डॉक्टरों ने पुलिस को बुलाया और पुलिस केस बनाया उसके बाद में डॉक्डरों ने उनका इलाज शुरू किया और अब वह ठीक है और उनके घर भेज दिया गया है।
सोशल मिडिया से हुए थे मशहूर
बाबा का ढाबा लोकडाउन में चर्च में आया इसे सोशल मिडिया पर बहुत देखा गया इस बाबा के ढाबे को चर्चा में लाना वाला इंसान गौरव है, जिन्होंने उनके ढाबे का वीडियो बनाया था, गौरव एक यू-ट्यूबर है, जो की यूट्यूब पर अपनी वीडियो बनाते है। इस की हर वीडियो ट्रेडिंग में होती है, इस यू-ट्यूबर ने बाबा का वीडियो बनाया और उसे अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो डाल दिया। जिससे बाबा का ढाबा सभी जगह पर फेमस हो गया और अब बाबा के ढाबे पर आपको लाइन में खड़ा होना पढता हे |

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top