सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और लोकेश राहुल का हुआ भंडाफोड़, सुनील शेट्टी बोले….

भारतीय क्रिकेट के अनमोल सितारे लोकेश राहुल जोकि काफी अच्छे और टैलेंट से भरपूर क्रिकेटर हैं.  उनके साथ साथ सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी जोकि बॉलीवुड की 16 की अदाकारा है. इन दोनों का रिलेशनशिप काफी सुर्खियों में रहा है बता दें कि हाल में होने वाले इंग्लैंड दौरे के लिए लोकेश राहुल इंग्लैंड गए हुए हैं हाल ही में इंस्टाग्राम पर अथिया शेट्टी ने कुछ फोटोस अपलोड किए जिसको देखकर सुनील शेट्टी बोले कि हम इन दोनों के रिलेशनशिप पर कमेंट नहीं कर सकते.

सभी लोग इन दोनों अथिया शेट्टी और लोकेश राहुल जोड़ी को काफी पसंद करते हैं दर्शकों का मानना है कि लोकेश राहुल अथिया शेट्टी एक दूसरे को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं.  इसके बीच में सुनील शेट्टी को आना कोई उचित नहीं है.  इसलिए इन सब को देखते हुए सुनील शेट्टी ने कोई कमेंट करने से मना कर दिया था.

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी हाल ही में रिलीज होने वाली फिल्म होम सोलो में लीड का रोल करेंगी. इससे पहले उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सन 2019 में मोतीचूर चकनाचूर में काम की थी.  और बात करें लोकेश राहुल की इंग्लैंड में होने वाले टेस्ट सीरीज में चयनित किए गए हैं उसके लिए इंग्लैंड दौरे पर इस समय है. सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी काफी सुंदर और अच्छी अभिनेत्री हैं. तो वही लोकेश राहुल भी सुंदर और हैंडसम हैं इन दोनों की जोड़ी सभी लोग पसंद कर रहे हैं.

अथिया शेट्टी और लोकेश राहुल में आपको कौन ज्यादा पसंद है आप हमें अपना अनुभव शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top