एंड्राइड से जुड़े समस्याओ का मिला निराकरण , सभी समस्या का ये है आसान तरीका

android bug issue

कुछ दिनों से  एंड्राइड में  कई समस्या आयी है जिसके कारण कई प्रकार के एंड्राइड एप्प आपके मोबाइल में नहीं चल  रहे है यदि आपके साथ भी हो रहा है ऐसा तो घबराये नहीं  क्योकि  कुछ आसान सा तरीका  जिससे आप का एंड्राइड पहले जैसा काम करने लगेगा कुछ अपडेट में गलतिया होने की वजह से यह समस्या आयी है हालाकी इस पर एंड्राइड  कंपनी काम भी कर रही  और गूगल और बिभिन्न प्रकार के कम्पनिया इस प्रॉब्लम के समाधान ढूढ लिए जो की जानना आपके लिए बेहद जरुरी होगा ।

आइये  जानते है

पिछले 2 दिन से लगातार एंड्राइड में आ रही है परेशानी हाला की गूगल इसके समस्याओ  का निराकरण  ला  मगर बस गूगल ने तरीका बताया है मगर करना होगा तो आपको ही जाने ऐंड्रोइड ऍप्स आपके भी मोबाइल में हो रहा है क्रैश नहीं हो रहा ओपन तो ये  आसान सा तरीका  जिससे सब कुछ चलेगा ।

गूगल के अपडेट  के अनुसार बताया ये कुछ आसान से तरीके जिससे आप एंड्राइड क्रैश के समस्या से समाधान प्राप्त कर सकते है

  1. पहले आपको अपने एंड्राइड सिस्टम को अपडेट करना होगा जिससे आपकी आ रही समस्या का समाधान आ सकता है ।गूगल के द्वारा बताया गया है की हम एंड्राइड  वेब व्यू Android system WebView को अपडेट करना होगा ।

ANDROID

 

  1. जिसके बाद गूगल क्रोमे या ब्राउज़र को अपडेट करे इससे आपके आने वाले समस्या से छुटकारा पा सकते है । और आपके मोबाइल में एंड्राइड क्रश की समस्या ख़त्म हो जाएगी । यह आपके गूगल प्ले स्टोर पर भी उपलब्ध है अभी पाए  नए android system WebView को करे अपडेट

update now  

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top