क्रोधित हाथी ने किया कार का यह हाल, अंदर बैठे शख्स की जान अटकी गले में

angry elephant

जंगल में रहने वाले जानवर काफी खतरनाक होते हैं कुछ तो जानवर अपने खतरनाक और खूंखार आदतों की वजह से जाने जाते हैं तो कुछ जानवर तो शांत स्वभाव के ही होते हैं। जंगलों में रहने की वजह से कभी कभी अपने गुस्से का प्रकोप भी दिखा देते हैं। हाथी जो बेहद शांत रहता है लेकिन जब हाथी को गुस्सा आता है तो वह किसी को भी अपने पैरों तले कुचलने में पीछे नहीं होता है। गुस्से में हाथी किसकी जान ले रही है आप जान भी नहीं सकते हैं। हाथी को शांत करना भी कभी मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही दिल दहला देने वाला हाथी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसने उसके गुस्से का कहा ऐसा दिखा कि आप की भी धड़कनें बढ़ जाए।

वायरल वीडियो में एक जगह एक फोर व्हीलर गाड़ी रुकी हुई देखेंगे कि तभी अचानक एक बड़ा सा हाथी उसके पास आ जाता है। कार के अंदर बैठा शख्स कार को वहां से ले जाना चाहता है पर हाथी कार के पहिए को अपने पैरों से दबा देता है। अंदर बैठा शख्स तेज हॉर्न और हेड लाइट जला कर लोगों से मदद की उम्मीद करता है पर उस सुनसान सी जगह पर कोई और दूसरा शख्स दिखता ही नहीं है। तब तक हाथी उस गाड़ी को छोड़ से पटकने की कोशिश करने लगता है नहीं हो पाने पर फिर हाथी गाड़ी के आगे आता है और डिग्गी पर बैठ जाता है। जैसे उस पर बैठता है कार के आगे का कुछ हिस्सा टूट जाता है आगे का हिस्सा टूटने पर हाथी सरक जाता है और वह अपने पैरों पर थोड़ा आगे की ओर आ जाता है। जिसकी वजह से अंदर बैठा शख्स हाथी के कार के ऊपर आने से पहले वहां से भी कार को लेकर नौ दो ग्यारह हो जाता है।

हाथी के इस हमले से कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है लेकिन शख्स की जान तो बच गई। इस वीडियो को डेढ़ लाख लोग देख चुके हैं और 70 हजार से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ ही शख्स की जान बच जाने पर भगवान का शुक्रिया किया है। किस्मत अच्छी है व्यक्ति की कार इतनी बुरी तरह में होने के बाद चालू हो गई। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल@Jenafa TV शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top