दादा रे! गुस्साए सांड ने सींग से उठाकर गोल-गोल घुमाई कार, वीडियो देख फटी रह जाएंगी आंखें

गुस्साए सांड का वीडियो 

आपने अक्सर ही देखा होगा कि जब तक जानवर शांत है तभी तक वह एक सीधे साधे जानवर नजर आते हैं। जहां उनको जरा सा भी छेड़ा जाए या फिर उन्हें गुस्सा दिलाया जाए उनके गुस्से का पारा इतना ज्यादा हाई हो जाता है कि उन्हें अपने गुस्से के आगे कुछ भी समझ नहीं आता है और वह अपने गुस्से में ऐसे बहुत सारे खतरनाक काम कर देते हैं जिससे लोगों को बाद में पछताना पड़ जाता है। इसलिए कहा जाता है कि कभी भी जानवरों को छेड़ना नहीं चाहिए और ना ही उनसे किसी भी तरह की दुश्मनी मोल लेनी चाहिए। कहा जाता है की अगर आप अपने पालतू कुत्ते को बहुत ही लाड प्यार से पालते हो लेकिन अगर एक समय आने पर वह पागल हो जाता है तो वह पालतू कुत्ता भी अपने मालिक को काट लेता है। इसीलिए हमेशा ही जानवरों से दुश्मनी मोल नहीं लेनी चाहिए और जब अगर आपके सामने कोई बड़ा जानवर हो तो उनसे तो अपनी जान को बचाकर निकल लेना चाहिए।

सड़क पर ऐसे बहुत सारे जानवर होते हैं जिनमें से कुछ बहुत खतरनाक होते हैं उनमें से एक होता है सांड। सड़क पर घूमने वाले जानवरों में सबसे खतरनाक जानवर सांड होता है। इतना गुस्से वाला जानवर होता है कि यह अपने सींग से इंसान तक की जान ले लेता है। अपने अखबारों और टीवी चैनल में भी ऐसी खबरें पढ़ी होंगी सांड की वजह से लोगों की जान चली गई। इतने ज्यादा शक्तिशाली होते हैं कि यह किसी भी चीज को बर्बाद कर देते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप सांड की शक्ति को देखकर हैरान रह जाएंगे। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आप भी इन सड़क पर घूमने वाले जानवरों से पंगा नहीं लेंगे और उससे दूर ही रहेंगे।

इंटरनेट पर वायरल हुआ गुस्साए सांड का वीडियो 

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो में आप देखेंगे कि एक सांड है जिसे कार में बैठे कुछ लोगों ने छेड़ दिया है। इतना ज्यादा गुस्सा आया हुआ है कि उसने कारण बैठे लोगों का पीछा किया और उनका रास्ता रोककर उनके कार पर हमला कर दिया। इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आप भी बेहद डर जाएंगे। इतना शक्तिशाली होता है कि वह अपने सींग से ही गाड़ी को उठाने लगता है। कार के आगे वाले हिस्से में सांड अपना सिंह फस आता है और उसे करीब 1 से 2 फीट ऊंचा उठाने लगता है। वह इतना सारा गुस्सा आया होता है कि उससे और कुछ समझ में नहीं आता है। सांड के इस तरीके के करतब को देखने के बाद कार में बैठे लोग अंदर से जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं वहीं कुछ और लोग भी होते हैं जो सांड को देखकर अपनी जान बचाने के लिए दूर खड़े हो जाते हैं।

देखें वीडियो – 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Animal Power (@animals_powers)

वीडियो में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि सांड के गुस्से को देखकर सभी की हालत एकदम खराब हो गई है और कार में बैठे हुए लोगों की तो सांसे ही अटक गई है। इस वीडियो को देखने के बाद आप समझ गए होंगे कि सिंह वाले जानवरों से जितना दूर रहा जाए उतना अच्छा होता है। अगर आप भी इस दिल दहला देने वाले वीडियो को देखना चाहते हैं तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के यूट्यूब पर @animals_powers नाम के एक चैनल द्वारा शेयर किया गया है। अब तक इस वीडियो को लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है जबकि बहुत सारे यूजर से इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी साझा की है। जहां पर अधिकतर लोगों ने सिंग वाले जानवरों से बचकर रहने की हिदायत दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top