रोड के किनारे खड़ी हिल रही थी एम्बुलेंस पुलिस की नजर पड़ी तो हो रही थी ये घिनौनी हरकत…

ambulance

देश में कोरोना के स्तिथि के कारण सभी होटल और रूम सब बंद चल रहे है । इस बिच एक लड़की और तीन  लड़के एक एम्बुलेंस के अंदर इस प्रकार से शारीरिक सम्बन्ध बनाने लगे की सब लोग अनजान समझेंगे । क्योकि इस समय कोरोना काल के दौरान को एम्बुलेंस के पास कोई जाना नहीं चाहता है क्योकि कोरोना काल में सबसे ज्यादा उपयोग होने वाली गाड़ी एम्बुलेंस ही है ।

ambulence

आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बता रहे है की आप सोचकर भी हैरान रह जायेंगे शाम के समय एक रोड के किनारे एक एम्बुलेंस खड़ी थी और वह अचानक हिलने लगी । 10 मिनट हिलने बाद रुक गई फिर थोड़ी देर बाद फिर से हिलने लगी । शक के नजर से देख  लोगो ने तुरंत ही पुलिस को बुलाया  वहां पर चार एक लड़की और तीन  लड़के आपत्तिजनक स्तिथि में मिले पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए चारों को हिरासत में ले लिया। साथ ही एंबुलेंस को भी सील कर दिया।

ambulence

यह घटना वाराणसी के मंडुआडीह के सुजाबाद की  है । जहां पर शाम के समय एक रोड के किनारे एक एम्बुलेंस खड़ी थी और वह अचानक हिलने लगी । 10 मिनट हिलने बाद रुक गई फिर थोड़ी देर बाद फिर से हिलने लगी तभी स्थानीय लोगो को शंका हुआ और उसी समय वहां पर खड़ी पुलिस पहुंची तो एक लड़की और चार लड़के आपत्तिजनक स्तिथि में मिले और पुलिस की टीम चारो को गिरफ्तार कर लिया है । और एम्बुलेंस को जब्त कर दिया ।

पुलिस द्वारा बताया गया कि यह एक प्राइवेट हॉस्पिटल की है जो कि स्थानीय एक हॉस्पिटल के नाम दर्ज है। ऐसी मुश्किल घड़ी में बजाय दूसरों की सहायता करने के लोग अपने सुख सुविधा की परवाह करते हैं,यह काफी निंदनीय बात है। पुलिस की टीम लड़को और लड़की को हिरशत में रखके बोली ये घिनौनी हरकत है जो की कभी ऐसा नहीं होना चाहिए ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top