महिला को हुआ एलियन से प्यार, कहती है मुझे एलियंस ने किया था किडनैप.

जहां कई वैज्ञानिकों का दावा है कि यदि धरती पर एलियन्स आये तो इंसानी जीवन खतरे में आ सकता है या खत्म भी हो सकता है। वहीं अक्सर एलियंस से जुड़ी कोई न कोई खबर आती रहती है जिसमे आज की यह खबर तो बेहद रोचक है. जहां वैज्ञानिकों द्वारा एलियंस को इंसानों के लिए खतरा बताया जा रहा है वहीं इस महिला को हुआ एलियन से प्यार.

alien

एक ब्रिटिश महिला, एबी बेला ने अजीबो-गरीब दावा किया है। उसका कहना है कि कुछ दूसरी दुनिया के लोगों ने उसे यूएफओ में किडनैप कर लिया था। महिला ने यह भी कहा कि उसे एक  एलियन से प्यार हो गया, जो एंड्रोमेडा आकाशगंगा से आया है।

एलियन से प्यार 

एबी बेला ने बताया कि इस महीने एलियंस के एक समूह ने उसके बेडरूम की खिड़की से किडनैप कर लिया था। महिला ने कहा कि वह एलियन धरती के किसी भी पुरुष से बेहतर है। एबी ने कहा कि वह अपने लवर के साथ अगली डेट का इंतजार कर रही है।

मजाक में कहा था- किडनैप कर लें एलियंस

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार एबी ने कहा- मैंने मजाक में इंटरनेट पर लिखा था- मैं पृथ्वी के पुरुषों से ऊब चुकी हूं और चााहती हूं कि कोई एलियन ही मुझे किडनैप करके ले जाए। फिर मुझे हर रात सफेद रोशनी का सपना दिखने लगा। एक रात, मेरे सपने में एक आवाज ने कहा, ‘हमेशा वाली जगह पर इंतजार करो’। अगली शाम को, मैं अपनी खुली खिड़की के बगल में बैठ गयी। जैसे ही मैं सोने के लिए चली, मुझे बाहर एक उड़न तश्तरी दिखाई दी। एक चमकीली हरी रोशनी थी जो मुझे यूएफओ तक ले गई”।

कैसे दिखते हैं एलियंस?

एबी ने दावा किया कि वह जिन एलियंस से मिलीं, वे इंसानों जैसे ही थे, लेकिन वे बहुत लंबे और पतले थे। उसने कहा कि एलियंस के साथ उसकी पहली मुलाकात केवल 20 मिनट तक चली, और वह सुरक्षित अपने घर लौट आई। ब्रिटिश महिला ने कहा कि अब एलियंस की अगली यात्रा की प्रतीक्षा कर रही है क्योंकि वह उनके साथ एंड्रोमेडा आकाशगंगा की यात्रा करना चाहती है।

पहले भी आई एलियन द्वारा किडनैप की कहानी

कुछ हफ्ते पहले, एक अन्य ब्रिटिश महिला पाउला स्मिथ ने भी इसी तरह की कहानी शेयर की थी कि उसे एलियंस ने किडनैप किया था। पाउला ने दावा किया कि बचपन में एलियंस ने उसका अपहरण किया था, और यह तब से जारी है। पाउला के अनुसार, एलियंस ने उसका 50 से अधिक बार अपहरण किया। उसने बताया कि जो यूएफओ उसने देखा वह किनारों पर रोशनी के साथ बूमरैंग का आकार था।

उसने कहा था कि मैंने भागने कोशिश की लेकिन मैं किसी रेत की जमीन पर धंसती जा रही थी और फिर अंधेरा हो गया। मेरे परिवार के अनुसार मैं 4 घंटे गायब थी लेकिन मुझे याद नहीं कि उस दौरान हुआ क्या था। तब से ये अक्सर होने लगा। मुझे मेरी खिड़की और पलंग से किडनैप किया जाता रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top