उत्तर प्रदेश के वर्तमान तथा पूर्व मुख्यमंत्री के ऊपर कोरोना का हमला । सरकार ने उठाया बड़ा कदम

YOGI AKHILESH

कोरोना की दूसरी लहार पुरे देश को बरबाद करने की स्तिथि में आ गयी है । जहा पर सभी स्थानों पर लाश को जलाने के लिए जगह की कमी आ रही है । पूरा देश के साथ साथ  साथ अब उत्तर प्रदेश में कोरोेना के मामले में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. एक दिन में अब यहां कोरोना के आंकड़े ने 20 हजार के नंबर को भी पार कर लिया है.

हम आपको बता दे की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव हो गए है । अब पुरे देश में कोरोना का कोलाहल मचा हुआ है । ये बात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने अपने  ट्विटर पर बताते हुए कहा की मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है ।

प्राथमिक लक्षण के कारन मैंने जाँच कराया गया जिसमे मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है । मै अपने आप को ओइसो लेट किया हु । सरकार के द्वारा दिए गए सभी नियमो का पालन करूँगा । इससे पहले मुख्यमंत्री ऑफिस के कुछ अधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

अभी रिपोर्ट करने पर मुख्यमंत्री के साथ साथ उनके दफ्तर के कई अन्य अफसर भी कोरोना के चपेट में आ गए है । इसके अलावा उत्तरप्रदेश सरकार के मंत्री आशुतोष टण्डन भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. दो दिन पहले लालजी टण्डन की जयंती पर कार्यक्रम हुआ था, जिसके आयोजक आशुतोष टण्डन जी थे ।

बढ़ते हालात को देखते हुए बधाई गई शख्तिया

कोरोना के बढ़ते हालात को देखते हुए पाबंदिया बधाई जा रही है । जिसके वजह से स्कूल कॉलेज , मॉल, शॉपिंग , अदि  सेवाएं बंद रह सकती है । फ़िलहाल नाईट कर्फू जारी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top