जिस टीचर को डेट कर रही थी लड़की, उसकी ‘मरी हुई पत्नी’ सोशल मीडिया पर हुई प्रकट.

कहते हैं प्यार की नींव कभी झूठ पर नहीं टिकती है और ना ही ये रिश्ते ज्यादा दिन तक चलते हैं. ऐसी ही एक कहानी में प्यार में धोखा खाने के बाद लड़की ने सोशल मीडिया पर अपनी स्टोरी को शेयर किया. द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक उसने बताया कि जिस शख्स के साथ वह लंबे समय से ये समझकर डेट कर रही थी, कि उसकी पत्नी मर चुकी है. उसकी मरी हुई पत्नी के बारे में एक दिन हैरान करने वाली सच्चाई का पता चलता है.

सिसी हांकशॉ नाम की इस युवा लड़की ने टिकटॉक पर अपने साथ हुए धोखे का वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उसकी मुलाकात ऑनलाइन डेटिंग ऐप टिंडर पर 25 वर्षीय स्कूल शिक्षक से हुई. वह देखने में बहुत अच्छा लग रहा था. वह एक धावक भी था. उससे बातचीत का क्रम शुरू हो गया. दोनों एक दूसरे से मिलने लगे.

सिसी हांकशॉ ने बताया कि जिसके प्यार में पड़कर वह सुनहरे सपने सजा रही थी, उसके पिछले जीवन के बारे में जब पूछा, तो एक दुखद कहानी के बारे में पता चला. 25 वर्षीय शिक्षक ने उसे बताया कि उसका एक बेटा है और उसकी पत्नी एक दर्दनाक हादसे में मर चुकी है, जिसके बाद से वह अकेला है और टिंडर पर जुड़ा हुआ है.

शिक्षक की कहानी पर उसने आसानी से विश्वास तो कर लिया, लेकिन वह उसकी कहानी को लेकर दुखी थी और उसके जीवन के बारे में सबकुछ जानना चाहती थी. शिक्षक की पत्नी के बारे में जानने के लिए उसने दिवंगत पत्नी का प्रोफाइल खंगाला, जहां से उसको हैरान करने वाली सच्चाई का प​ता लगा.

शिक्षक ने जिस पत्नी को मरा हुआ बताया था,  इंस्टाग्राम पर उसकी हाल ही में अपलोड की गईं तस्वीरें दिखीं. ये देखकर वह हैरान रह गई. उसे विश्वास नहीं हो पा रहा था, लेकिन ये सच था. शिक्षक की पत्नी जिंदा थी और वे दोनों अभी भी साथ रह रहे थे.

 

जब सिसी हांकशॉ ने शिक्षक से इस बारे में पूछा, तो उसने बताया कि वह झूठ बोल रहा था. उसकी पत्नी वास्तव में जीवित है. हालांकि इस कहानी के शेयर होने के बाद सिसी हांकशॉ के पोस्ट पर कमेंट्स की भरमार है.

कुछ ऐसी लड़कियों ने उसके साथ संवेदना जताई है, जो इस तरह की घटनाओं से गुजर चुकी हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि “अरे वाह, यह सीरियल किलर वाइब्स जैसा है.

एक अन्य ने लिखा है कि “मैंने एक सप्ताह तक किसी ऐसे व्यक्ति के साथ डेट की थी, जिसने मुझे बताया था कि उसकी पत्नी मर गई है, अब मैं वापस सोच रही हूं, ‘क्या वह शहर से बाहर थी’?”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top