साली समझ कर किया शादी, निकली उसकी पत्नी जाने कैसी है। ये अजीब दास्ताँ।

nakli shadi

एक ऐसी घटना जिसको आप देखके भौचक्के रह जायेंगे एक नहीं बल्कि दो पतियों के साथ गुजर रही जिंदगी की 4 बच्चो की कहानी दरअसल ये घटना दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट में एक पति ने अपने पत्नी और दो बच्चो को वापस पाने के लिए गुहार लगाया है

दो शादिया चार बच्चे फिर भी पहले पति के साथ रहने को तैयार पत्नी

अजीब दास्ताँ है ये ,और उससे ज्यादा ही आपको हैरान कर देने वाली दिलचस्प कहानी भी है। एक औरत अपने पति को अपना जीजा बताकर शादी एक युवक से कर ली  और जबकि उसके साथ उसका पति रहता था और उसके दो बच्चे भी थे उधर उस युवक के साथ उसका सम्बन्ध बनता रहा जिससे दो बच्चे उसके भी पैदा हुए अब वह किसी कारन बस उसके पहले पति के साथ झगड़ा हुआ और वो बोली की हम मायके जा रहे है और वो चली गई नाराज पत्नी को मानाने गे पति तो उसको देख के पैरो टेल जमीन खिसक गई ।

कैसी है ये दिलचस्प कहानी

एक शख्स ने पड़ोसी की साली समझकर की थी शादी, निकली दो शादी और चार बच्चे अब वह अपने पहले पति के साथ रहने से इंकार कर रही है पत्नी और पति ने अपने दो बच्चे और पत्नी के वापस पाने के गुहार कर रही है । पति ने बोलै है की हो सकता है चारो बच्चे  मेरे ही हो वो डीएनए का मिलान करने के तैयार है स्वीकार करने के लिए भी तैयार है । कोर्ट ने कॅश के बारे में सुनवाई अप्रैल में करेगी ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top