सात साल से चल रही थी दो लड़कियों की आपस में प्रेम कहानी , दोनों ने कुछ ऐसा किया की सब लोग हैरान सा रह गए ।

LOVE

जिंदगी में प्यार करना अच्छी बात है , हलाकि अभी भी समाज को सुधारने की जरुरत है , क्यों की मध्यम वर्ग में ज्यादा तर जी रहे लोग इसे नहीं स्वीकारते है और इस वजह से ज्यादातर आप सुन रहे होंगे की ये लड़की उसके साथ फरार हो गई तो वह उसके साथ मगर यह बात तो तब संभव है की जब एक लड़का और दूसरा लड़की हो जरा सोचिये, यदि दोनों प्रेमी युगल समलैंगिक हो तो यह सुनकर आपको अटपटा सा जरूर लगेगा ।दरअसल हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताते है जो जानकर आप हैरान सा रह जायेंगे और दांतो टेल उंगली दबाने के लिए मजबूर हो जाओगे ।

प्रेम चढ़ा परवान सात साल से दोस्ती,प्यार और शादी, आइये जानते है दो लड़कियों की अजीब दास्ताँ 

प्रेम एक ऐसी भाषा हैं । जिसकी परिभाषा देना बहुत मुश्किल है , जैसे – माता पिता का प्यार , भाई बहन का प्यार , दोस्तों का प्यार,गुरु और शिष्य मगर एक अजीब सा प्यार की कहानी देखने को मिला है। आइये जानते दो लड़कियों की अजीब प्यार और उसके बाद शादी जो की सुनने के बाद पैरो तले जमीन खिसका देगी । आइये जानते है पूरी घटना –

इस प्यार को हम क्या नाम दे –

दरअसल हरियाणा के गुरुग्राम में और झज्जर जिले की दो लड़कियों की इस प्रेम कहानी सबके जहम में है । यहां एक 19 और दूसरी  20 साल कि दो लड़कियों ने सोहना स्थित एक मंदिर में शादी कर अपने परिवारवालों को हैरान कर दिया। दोनों लड़की पिछले 7 साल से दोस्त है। इनकी दोस्ती मोहब्बत में बदल गई थी। और वह अपने मोहब्बत को अपने जीवन साथी के रूप में चुन लिया । हलाकि सामाज इसे नहीं स्वीकार कर रहा था मगर दोनों लड़किया बलिक है और वह बोल रही है , की हमारी भी जिंदगी है और हमें जीने का हक है ।

इस शादी में गुरुग्राम के पटौदी क्षेत्र की युवती पत्नी बनी जबकि झज्जर की युवती पति बन गई। पटौदी की लड़की दस दिन पहले घर से लापता हो गई थी। ऐसे में उसके पिता ने पुलिसथाने में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी। बाद में इन बातो का राज खुला दोनों का कोर्ट में पेशी की गई कोर्ट ने दोनों लड़कियों की राय को समझते हुए दोनों के मत में फैसला सुनाई ।

आपको इस शादी के बारे में कैसा अनुभव मिल रहा है आप हमें साझा करे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top