Aishwarya Rai ने जब अपने ससुर Amitabh Bachchan के साथ की थी ऐसी हरकत, अब हुआ खुलासा

big b

बॉलीवुड के महान हस्तियों में से एक नाम इनका भी है जिनके चाहने वाले केवल भर के नहीं बल्कि पुरे देश के लोग हैं। जी हाँ हम बात कर रहे हैं। बॉलीवुड के उस नाम की जिसे सुनने और देखने के लिए पूरी जनता पागल है। लेकिन हाल ही में उनके साथ फिर एक नयी घटना घाटी है। जिसे अपने अभी तक नहीं सुना होगा। दरसल बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय और बिग बी से जुड़ा एक किस्सा फिर से सामने आया है।

जैसा की आप जानते हैं। अमिताभ बच्चन पुरे फिल्म इंडस्ट्री के महानायक हैं। इनके एक एंट्री से लोग मदहोश हो जाते हैं। लेकिन हाल ही में उनका एक मामला समाने आया है। कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन को गुस्सा बहुत जल्दी आता है। आपको बतादें हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत अदाकारा और बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और बिग बी से जुड़ा एक किस्सा फिर से सामने आया है। जिसे जानने के बाद आप भी चौक जायेंगे।

आपको बतादें जब एक अवार्ड फंक्शन में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी बहू ऐश्वर्या के साथ पहुंचे थे। तब लोग बस इन दोनों को ही देख रहे थे। इन सब के बिच ऐश्वर्या ज्यादा ही एन्जॉय कर रही थी। अवार्ड फंक्शन के दौरान जब बिग बी मीडिया से बात कर रहे थे। तब उनसे ऐश्वर्या कुछ ज्यादा ही चिपक रही थी, और खुद को काबू में नहीं रख पा रही थीं। इस सब के बिच वो कई बार उनके सीने से चिपक रही थीं। जो मिडिया के सामने करना गलत था। ऐश्वर्या की इन हरकतों से वो सबकी नजरो में खटक गयी थी। जिसके बाद बहू की इस हरकत से अमिताभ नाराज़ हुए और गुस्से में आकर कहा कि आराध्या की तरह व्यवहार मत करो।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top