शादी के कुछ दिनों बाद दुल्हन फरार, और किया कुछ ऐसा की उड़ गए सबके होस

wife farar

होस उड़ाने वाली ये खबर राजस्थान की है। जहाँ एक नई नवेली दुल्हन जिसका हाल ही में शादी हुआ था। और उस दौरान सब सही चल रहा था। लेकिन कुछ दिनों बाद लड़की ने किया कुछ ऐसा की लोगो के होस उड़ गए। आईये जानते हैं की कौन सा कांड करती है लड़की।

ये कहानी राजस्थान के भगतपुर का है। जहाँ पर एक लड़के के एक मित्र ने उनको एक लड़की के बारे में बताया और कहा की 3 लाख रूपये की लड़की पक्ष से मांग है। जी हाँ राजस्थान में शादी करने के लिए लड़को को दहेज़ देना होता है। यतो उस बदले में वो पैसा भी दे सकते हैं। उसी प्रकार इस कहानी में लड़के से उसकी शादी के लिए 3 लाख रूपये दिए की मांग की गयी जिसके लिए वो लड़का तैयार हो गया। हर कोई चाहता है की उसकी जिंदगी में हंमेशा खुशियां रहे। उसके बाद लड़के ने अपने घर वालो से इस विषय में बात की जिसे सुनने के बाद घर वालो ने भी हाँ कर दी उसके बाद उन्होंने शादी की तारीख रखी और फिर उनकी शादी भी हो गयी।

शादी के कुछ दिनों तक सब ठीक रहा लेकिन दो हफ्ते बाद जब एक दिन लड़का काम से अपने घर आया तो उसकी बीबी यानि दुल्हन का मिजाज कुछ बदला हुआ था। लेकिन वो आदमी इन बातों पर ज्यादा गौर नहीं किया और यही उसके लिए एक संकट बन गया। अगले ही दिन जब पति सो के उठा तो देखा उसकी बीबी घर में नहीं है। उसने घर के सभी लोगो से पूछा लेकिन किसी को उसके बारे में कुछ नहीं पता था। आखिरकार विवस होकर वो पुलिस के पास एक रिपोर्ट दर्ज कराया। उसने बताया की उसके मित्र ने उसके साथ छल किया है। पुलिस ने उसका रिपोर्ट दर्ज कर लिया उस लड़की के तलाश में लग गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top