अगर आपके पास भी है 786 डिजिट वाले नोट तो आप भी कमा सकते हैं लाखों रुपये बदल सकते हैं खुद की तकदीर जाने पूरी कहानी.

jkkj

नई दिल्ली। अगर आपके पास नोट का कलेक्शन है और उसमें 786 नंबर की सीरीज वाला कोई भी करेंसी नोट है तो फिर आप ई-बे वेबसाइट पर जाइये और वहां अपने नोट के दाम वसूल लीजिए। दरअसल, इंडियन करेंसी के रेयर नोटों की बोली ई-बे पर लगती है। ई-बे हमेशा नोटों की बोली लगाता रहता है। इस बोली में कोई भी आम आदमी भाग ले सकता है। आपके पास अगर ऐसे नोट हैं तो फटाफट उसे आॅनलाइन नीलामी के लिए डाल दीजिए। इसके लिए आपके पास 1, 2, 5, 10, 20, 50, 100, 200, 500, 2000 के नोट में सिर्फ एक खासियत होना जरूरी है।

पहले भी 786 डिजिट वाले नोट की बोली में 3 लाख रुपये तक लोगों को मिले हैं। अगर आपको याद न हो तो हम याद दिलाएं कि “कुली फिल्म” में अमिताभ बच्चन के पास 786 नंबर का बिल्ला था। अक्सर आप 786 के डिजिट वाली नोटों को लोगों के पास संजोए हुए देखेंगे वो इसलिए क्योंकि, बहुत बड़ी संख्या में लोग 786 को शुभ और भाग्यशाली अंक मानते हैं। ऐसे में हो सकता है कि कोई बोली लगाने वाला आपको मुंह मांगी रकम दे दे।

कहां और कैसे बेचें कमाई कराने वाला ये नोट

786 डिजिट वाले इस खास नोट को बेचने के लिए आपको घर से निकलने की भी जरूरत नहीं है। “ई-बे” और “क्लिक इंडिया” जैसी कई वेबसाइट्स हैं, जो ऐसे खास नोटों को ढूंढकर नीलामी कराती रहती हैं। क्लिक इंडिया साइट पर व्हाट्सऐप पर सीधे बेचने का लिंक भी दिया गया है।

1- ऑनलाइन नीलामी के लिए आपको अपने पास मौजूद 786 अंक वाले करेंसी नोट की फोटो क्लिक करनी होगी.

2- बोली लगाने वाली वेबसाइट पर खुद को सेलर के तौर पर रजिस्टर कराना होगा।

3- नोट की फोटो को साइट पर अपलोड करना होगा।

इसके बाद खरीदने के इच्छुक लोग सीधे आपसे संपर्क कर लेंगे। मनमुताबिक कीमत तय होने पर आप अपने एंटीक नोट को बायर को बेच सकते हैं।

अगर आपने इस न्यूज़ को पूरा पढ़ लिया है तो एकबार ज़रूर ट्राय करें क्या पता उन लाखों लोगों में से आप ऐसे भाग्यशाली हों जिसकी यहां से ही लौटरी लग जाये क्या पता यहां से आपका ही भाग्य खुलना लिखा हो न बिकने पर भी आपका कुछ जाने वाला नहीं है इससे अच्छा है एक बार कोशिश ही कर ली जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top