73 साल की बूढी औरत की दुखभरी कहानी , बोली अब करनी है शा………..

old pair marrige

कौन कहता बूढ़े लोग इश्क नहीं करते है , करते है मगर हम लोग उनपे शक नहीं करते ।  एक कहावत है कि प्यार और शादी की कोई उम्र नहीं होती. ऐसी ही एक घटना कर्नाटक के मैसूर से आयी है। जहां एक 73 वर्षीय रिटायर्ड महिला शिक्षक ने शादी करने के लिए विज्ञापन करवाया उसपे  एक बूढ़ा आदमी ने जबाब भी दिया जो की 69 साल का है । यह व्यक्ति इंजीनियर था और अब रिटायर हो चुका है. हालांकि इस व्यक्ति अपने  बारे में कोई जानकारी नहीं दिया है ।

दरअसल, यह मामला कर्नाटक के मैसूर का है, यहां एक शादी का विज्ञापन खूब चर्चा में है. विज्ञापन में बुजुर्ग महिला ने अपने से अधिक उम्र के जीवनसाथी की बात की है की वो अपने से अधिक उम्र के आदमी से शादी करनी है । और शादी और जीवन में  इस बात से कोई लेना-देना नहीं है कि कोई किसी को साथी बनाना चाहता है. हम सभी को इस बात का सम्मान करना चाहिए. हम लंबे समय से इस धारणा पर रहते हैं।

  वृद्ध महिला ने 73 साल की उम्र  में शादी करने का क्यू लिया फैसला।

उस वृद्ध महिला का कहना है कि उन्हें पारंपरिक तरीके के पति के साथ अपनी बची जिंदगी बितानी है. जानकारी के मुताबिक उस महिला का पहले पति से तलाक हो गया  था । जो की बहुत ही डरावना सा अनुभव रहा । अब उन्हें पछतावा हो रहा है इसलिए शादी करना चाहती है। इसलिए विज्ञापन करवाए और इस विज्ञापन पर एक 69 साल के व्यक्ति ने प्रतिक्रिया भी दी है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top