यदि आप के पास है 5 की नोट तो आप हो सकते हैं…..सकते हैं..

क्या आप जानते हैं यदि आपके पास 5 की नोट है और यदि 10 नोट पाँच की है तो एक फोर व्हीलर खरीदने तक के पैसा पा सकते हैं आइए जानते हैं , किस तरह से भजाएं अपनी 5 की नोट को उसकी विधि क्या है

दरअसल में आरबीआई बैंक 5 के पुराने नोट को जिसके पीछे ट्रैक्टर छपा हो और उस नोट के नंबर के लास्ट में  786 नंबर हो तो उसकी कीमत लगभग में 30 से 35 हजार तक होगी.

आप इस तरह समझ सकते हैं कि यदि आपके पास पांच की वैसे ही 10 नोट हो तो आपकी राशि लगभग में 3.5 लाख तक होगी जो कि एक फोर व्हीलर लेने के लगभग में पैसा मिल सकता है,

तो आप अभी से अपने पुराने बक्से, पर्स और पुरानी किताबें मैं चेक कर लीजिए कहीं 786 नंबर का 5 का नोट तो नहीं पड़ा है

दरअसल इस नोट को आरबीआई ने अपने लकी नंबर 786 खोज करके रखना चाहती है,  इसलिए 5 कि नोट को इतनी दाम तक खरीद रही है , क्या आपके पास है कि 5 कि वो नोट जो आपको 30 से ₹35000 तक दिलवा सके.अगर आपके पास ऐसी फीचर वाला नोट है, तो आप ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर जाकर उसकी बोली लगवा सकते है.

ऐसी नोट अगर आपके पास हैं जिसमें यह फीचर है, इस वाले नोट को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर जाकर उसकी बोली लगवा सकते हैं, जिसमें आपको कई गुना पैसा मिलने की पूरी संभावना है. तुरंत ही उसको सेल कर दें या बेच दे और यदि नहीं है तो आप अपने पुराने कपड़ों, पर्स, बक्सा को check कर लीजिए, और यह जानकारी अधिक से अधिक लोगों को शेयर करें ताकि किसी न किसी का फायदा हो सके यदि आपको हमारा optical अच्छा लगा हो तो जरूर शेयर करें धन्यवाद.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top