52 साल के सिपाही और 25 साल की महिला कैदी के अजब प्यार की गजब कहानी

police l

कटिहार के मंडल कारा में एक ऐसा किस्सा हुआ है जिसे सुनकर आप दंग रह जायेगे यहाँ पर एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे आकर आप भी कहेंगे अजब प्रेम की गजब कहानी । बताया जा रहा है की यह प्रेम कहानी एक महिला कैदी को कटिहार मंडल कारा से छूटी थी और एक पुलिस कर्मी की है जो मंडल कारा तैनात थे वह पुलिस कर्मी महिला से काफी दिनों प्यार करता था और खास बात तो ये की महिला भी पुलिस कर्मी को बहुत चाहती थी।
आपको बता दे की कहानी में अगला ट्विस्ट यह है की 52 साल कटिहार पुलिस विभाग के पुलिस कर्मी मोहम्मद इनामुल हौदा जो यह प्रेमी है यह पहले से शादी-शुदा हैं, लेकिन पुलिस कर्मी ने इस्लाम धर्म के आधार पर एक महिला कैदी सरीफुल खातून जेल से छूटी थी उससे उन्होंने दूसरी शादी कर ली है।  CG Lady Inspector: IG Suspended Woman Police In This Case - महिला सब  इंस्पेक्टर ने थाने में किया ये बड़ा कांड, मचे हड़कंप के बाद IG ने तत्काल  किया निलंबित | Patrika News
अपहरण के एक मामले में सरीफुल खातून को कटिहार मंडल कारा में बंद कर दिया गया था और फिलहाल सरीफुल खातून पुलिस बेल पर बाहर आयी है।
बताया जा रहा है, की कटिहार मंडल कारा में ये पुलिस कर्मी लगभग डेढ़ साल से तैनात इनामुल के अनुसार वह अपनी दूसरे शादी को भीउन्होंने जायज ठहराया है | इनामुल इस सब मामले में कहा है की उन्होंने इसके लिए अपनी पहली पत्नी की इजाजत ले ली है और उन्होंने ययह भी बताया की इसमें दोनों परिवार की रजामंदी के साथ उन्होंने सरीफुल से निकाह किया है ।
अब आप ही बताइये जब मियां बीवी राजी तो क्या करेगा काजी ? इन दोनों पर यह कहावत खुद जचती है और दोनों मिया बीवी ने अब ‘वेलेनटाईन-डे’ के अवसर पर दोनों एक दूसरे को प्रेम का संदेश देते हुए और दोनों ने एक-दूसरे इनके प्यार के प्रतिक के रूप में ‘गुलाब’ देते हुए कहा कि सबको अपने प्यार पर हमेशा यकीन करना चाहिए । प्यार किसी तरीके की कोई जाति मजहब, उम्र के ऊपर निर्भर नहीं होता है, वहीं सरीफुल ने कहा है कि इनामुल के जैसा अच्छा शौहर सबको मिलना चाहिए और वह बहुत ही भाग्यशाली है जो उन्हें इनामुल जैसा शौहर मिला |

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top