यदि आपके पास है माँ वैष्णो वाला 5 या 10 का सिक्का तो आपको मिल सकता है 10 लाख रुपये, जाने कैसे ।

sikka

साल 2003 में चलाया गया 5 का सिक्का जिसके पीछे माँ वैष्णो की प्रतिमा है ऐसे सिक्के की कीमत इस समय 10 लाख रुपये तक मिल रही है यदि आपके पास है यह सिक्का तो जल्दी से जीतन भी सिक्का हो इकठ्ठा कर लीजिये और उस सिक्के को इंडिया मार्ट साइट पे जाके रजिस्टर करके नीलामी कर सकते है । दरअसल माँ वैष्णो की प्रतिमा वाले सिक्को को वह लोग ले रहे है जिन्हे पैसो की कोई कमी नहीं रहती और वह इस पैसो का पूजा करने के लिए इस्तेमाल कर रहे है । 

कैसे बेचे सिक्के 

आपके पास 5 या 10 के माँ बैष्णो की प्रतिमा वाले सिक्के है तो उसको बेचने के लिए आप सर्वप्रथम अपने मोबाइल के गूगल पे जाके सर्च करे indiamart.com और वहां पर जाके अपना अकाउंट बांये इसके बाद उस सिक्के का फोटो अपलोड कर दे आपके दिए गए रेजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर जरूरत मंद व्यक्ति फोन करेंगे और आप उनसे डील करके सिक्के को बेचे । इसके साथ ही आप अपने पैसे और मिलने वाले रकम के बारे में भी बात कर सकेंगे । और डील फाइनल कर सकेंगे ।

यदि आप कोरोना कल में घर पर बैठे है पैसे की कमी है तो ऐसा करे जिससे आप के पास हो जायेगा ढेर सारा पैसा ही पैसा और यह आपके लिए ख़ुशी की बात होगी । तो आप अपने पुराने कपडे , गोलक , बक्से को चेक करलें ।

यह जानकारी indiamart.com के साइट के द्वारा प्राप्त की गई है। इसे एयर न्यूज़ लाइव तथा https://empoweringlive.com/ इस जानकारी की पुष्टि नहीं करता ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top