30 कुत्तों के साथ कुकर्म का मामला, #SorrySheru के साथ लोगों ने उठाई इंसाफ की मांग

doggy sex

सच में आज का जो युग हैं वो कलयुग ही है। कितनी लड़कियों के साथ गलत काम होने की बातें आये दिन हमें न्यूज और अखबारों से मिलती है और यहां तक की कई बार कितने लड़कों के साथ गलत काम होने के बारे में भी हमने सुना है इंसान तो इंसान जानवर भी कहा सुरक्षित है ऐसा कुकर्म बेजुबान जानवर के साथ भी हुआ।
मुंबई के अंधेरी में रहने वाले एक बुजुर्ग ने एक-दो नहीं बल्कि 30 कुत्तों के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया।

इस आरोपी का नाम है अहमद शाह ।मुंबई के अंधेरी में रहने वाले इस बुजुर्ग शख्स ने एक-दो नहीं बल्कि 30 कुत्तों के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया।इस मामले का वीडियो सामने आने पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी अहमद शाह को गिरफ्तार कर लिया है

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली महाराष्ट्र की घटना ने हर किसी का सोचने पर मजबूर कर दिया है। मामला सामने आते ही लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई है और हर कोई यही सोच रहा है कि एक इंसान भला किसी जानवर के साथ इतनी घिनौनी हरकत कैसे कर सकता है। इस मुद्दे को लोगों ने सोशल मीडिया पर उठाया, जिस कारण सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर #SorrySheru ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर लोग लगातार इन पीड़ित और बेजुबान कुत्तों के लिए इंसाफ मांग रहे हैं।
मीडिया में आई खबरों के मुताबिक कुकर्म करने वाला अहमद शाह पेशे से सब्जी विक्रेता है।इस मामले के सामने आने के बाद आरोपी के परिजनों ने उस बुजुर्ग की जमकर पिटाई की, गिरफ्तार होने के बाद आरोपी ने कहा कि उसने कुत्तों के साथ जो कुछ भी किया है, वह कोई अपराध नहीं है।पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 और 429 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top