दुनिया की 3 सबसे डरावनी मूवी, कमजोर दिल वाले न पढ़े

top 3

अपने बहुत सारि मूवी देखा होगा लेकिन जो मजा डरावनी मूवी देखने में आता है उतना किसी और मूवी में नहीं आता है, और डरावनी मूवी हमें अकेले कभी नहीं देखना चाहिए। क्योंकि अकेले आपको डर भी लग सकता है। तो आईये आज दुनिया के 3 ऐसे खतरनाक मूवी, जिन्हे देखने के बाद लोग बिना मूवी देखे ही थियेटर छोड़कर भाग गए।

आज के इस जनरेसन में डरावनी मूवी हर किसी नौजवान को पसंद आ रही है। और हर कोई डरावनी मूवी रत को देखना पसंद करते हैं। और मजा भी तभी आता है। जब रूम की सभी लाइट बंद हो और स्क्रीन पर डरावनी मूवी चल रही हो। तो बात करते हैं सबसे ज्यादा डरावनी मूवी की।

1. अन्नाबेल (Annabell)- दुनिया की सबसे दरवानी मूवी है जो 26 September 2014 को रिलीज हुई थी। जिसके डायरेक्टर ”John Robert Leonetti” हैं जिन्हो ने इस मूवी को बनाने में बहुत कड़ी मेहनत की और इस मूवी में शुरू से अंत तक इस लेवल तक डरावनी चीजे दिखाई हैं। जिसे शूट कर पाना बहुत ही मुश्किल है। इस मूवी से उन्होंने $102.1 मिलियन डॉलर की कमाई भी की थी।

2. इविल डेड (Evil dead)- दुनिया की दूसरी सबसे खतरनाक मूवी है, जो 2 January 1984 को रिलज हुई थी। जो काफी अच्छी मूवी है, और जिसके डायरेक्टर ”Samuel M. Raimi ” हैं।

3. इंसिडियस (Insidious)- ये दुनिया की तीसरी सबसे खतरनाक मूवी है। जो 31 March 2011 में रिलीज हुआ थी और रिलीज होते ही आग लगा दी जिस फिल्म के डायरेक्टर ”James Wan” हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top