23 मार्च 2021 इन चार राशियों के भाग्य के सितारे सातवे आसमान पर, जानिए क्या बोलते है आपके सितारे ।

rashifal

राषिफल हमारे दिन के होने में होने वाले दिनचर्या का जैसे लेन देन नौकरी , व्यवसाय , सेहत मित्रो और परिवारों के सम्बन्ध तथा दिन में होने वाले सभी शुभ या अशुभ घटनाओ का भविष्य फल होता है जिन्हे देख के हम दिन की शुरुआत करते है । जानिए आज कैसा रहेगा आपका दिन ये रहे 12 राशियों का राशिफल

मेष राशि 

मेष राशि के जातक आज वाणी पर सैयम रखे कार्यो के समय या नौकरी के समय में किसी बड़े अधिकारी से झंझट आपके लिए  नुकसानदायक रह सकती है, इसलिए आप अपने क्रोध पर नियंत्रण रहे और दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बन सकता है ।

वृष राशि 

वृष राशि के जातको के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा । व्यापारियों के लिए आज का दिन काफी संघर्ष पूर्ण रहेगा कठिन परिश्रम के बाद सफलता मिलेगी नए रोजगार के लिए उत्तम दिन और सामाजिक सम्बन्ध के लिए लाभदायक रहेंगे नौकरी के समय उच्च अधिकारियो का कोप झेलना पड़ेगा ।

मिथुन राशि 

आज मिथुन राशि के जातक के लिए दिन उत्तम रहेगा परिवार के साथ प्रेम बढ़ेगा व्यापारियों के लिए लाभ का श्रोत मिलेगा मातृ स्नेह तथा व्यवसायिक कार्यो  में तरक्की के लिए किसी बुजुर्ग के अनुभव की आवश्यकता होगी.  नौकरी या व्यवसाय  के चल रहे मुद्दे हल होते दिखाई दे रहे है ।

कर्क राशि

आज के दिन आप सामाजिक कार्य तथा दोस्तों के साथ मिलके समाज के कार्यो को बढ़ावा देंगे । संतान के सेहत में अचानक कमी आ सकते है धैर्य बनाये रखे परिवार और लाइफ पार्टनर की सलाह लाभदायक सिद्ध होगी धन वृद्धि के लिए  ।

सिंह  राशि

अनजान व्यक्ति के साथ लेन देंन का व्यवहार न करे अन्यथा बाद में पछताना पड़ेगा । व्यापर करने के लिए की गई यात्रा मंगलमय रहेगी । आज  आपसे शत्रु प्रबल रहेंगे, लेकिन वह आपका कुछ नहीं उखाड़ पाएंगे। कड़ी मेहनत से बिजनेस में नई उपलब्धियां प्राप्त होंगी, इसलिए आलस्य न करे ।  सामाजिक कार्यों में  संतान की रुचि बढ़ती नजर आएगी। जो आपके लिए गर्वान्वित करेगा

कन्या राशि

आज का दिन कन्या राशियों के जातको के लिए दिन उत्तम रहेगा । आज बिजनेस के लिए कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ेंगे। परिवार में शुभ और मांगलिक कार्यो की चर्चा होगी । पूरा परिवार के साथ आज आप व्यस्त दिखाई देंगे । संतान के भविष्य के लिए योजना बनाओगे । पास पदोष के किल्लतों से बचे वाणी पर सैयम रखे ।

तुला राशि 

तुला राशि के जातक के लिए आज का दिन माध्यम रूप से फलदायक रहेगा , आज आपके पद सम्मान और प्रतिष्ठा तीनो में बढ़ोतरी होगी  आज के दिन आप अपने परिवारों के साथ मिलके समस्याओ के समायोजन करेंगे जिससे आप सुख प्राप्त करेंगे । कठिन परिश्रम करना होगा आर्थिक स्तिथि को सुधार करने के लिए ।

वृश्चिक राशि 

आज का दिन आपके लिए थोड़ी परेशानी ला सकता है। धन की कमी आ सकती है । ससुराल पक्ष से धन मिलने की संभावना और विद्यार्थी अपने कार्यो में जुटे रहेंगे , रोजगार करने वाले लोगो के लिए सुनहरा अवसर प्राप्त होंगे । परिवार के साथ यात्रा कर सकते है जिससे आप आनंदित रहेंगे ।

धनु राशि  

आज आपका दिन मिला जुला हो सकता है । आज के दिन आपको वाहन चलते वक़्त ध्यान रखना होगा जिससे आपको कुछ धन खर्च करने पड़ सकते है । मित्रो के साथ पार्टी करेंगे , संतान कोई उपहार दे सकता है और है यदि आप कही धन को निवेश कारन चाहते है तो आजका दिन आपके लिए बेहतर है ।

मकर राशि 

आज का दिन मकर राशि के जातको के लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। व्यवसाय के क्षेत्र में मन के अनुकूल लाभ होने से खुशी होगी और आप की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, रुके धन की प्राप्ति होगी । विद्यार्थियों को सीनियर तथा नौकरी पर उच्च अधिकारियो का सहयोग प्राप्त होगा ।

कुम्भ राशि 

कुम्भ राशि के जातक आज आपका दिन फलदायक रहेगा , रूठे जीवनसाथी को मनाने के लिए कोई गिफ्ट खरीदेंगे , माता पिता का स्नेह आशीर्वाद प्राप्त होगा और हलाकि भाई और बहन के स्वस्थ में गिरावट आ सकती हैं । साय काल में रिश्तेदार आ सकते है उनके सेवा में कुछ धन खर्च हो सकते है

मीन राशि

आज माता-पिता की सलाह व आशीर्वाद से आप खुश रहेंगे । विद्यार्थियों के लिए आज का दिन काफी उत्तम रहेगा किसी परीक्षा का आप तैयारी कर रहे है तो उत्तम सफलता प्राप्त करेंगे क़ानूनी विवाद से बचे पुराने विवाद जागृत हो सकते है । जो की आपके लिए परेशानी ला सकते है । कार्य क्षेत्र में आप मेहनत करे तभी सफलता मिलेगी

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top