21 मार्च राशिफल ,मेष, मिथुन, तुला और धनु राशि वालों को धन के मामले में विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है. जाने सभी राशियों का हाल

rashifal

21 मार्च 2021 के दिन सभी राशियों हिंदी पंचांग के अनुसार आज फाल्गुन मास की शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है. इस दिन मृगशिरा नक्षत्र रहेगा. चंद्रमा इस दिन मिथुन राशि में विराजमान रहेगा. इस दिन से सूर्य उत्तरी गोलार्ध में रहेगा. जिस कारण दिन बड़ा और रात छोटी होना आरंभ हो जाएगी. धन के मामले में आज का दिन सभी राशियों के लिए महत्वपूर्ण है. आज सभी राशियों के जातको के लिए धन खर्च करने में सावधानी बरतनी होगी। चंद्र के प्रवित्तियों के अनुसार यह रहे आज के 12 राशियों का राशिफल।

मेष राशि:

आज आप गलत कार्यों से धन प्राप्त करने का प्रयास न करें नहीं तो हानि और अपयश की स्थिति बन सकती है. आज निवेश की रणनीति बना सकते हैं. जो की आपके लिए अच्छा रहेगा

वृष राशि:

आज के दिन वृष राशि के जातक आज आप धन का हिसाब किताब ठीक कर सकते हैं. यदि आपको धन का निवेश  का प्रयोग किस तरह से करना है, इस बारे में आज आप गंभीरता से विचार करेंगे और भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं.

मिथुन राशि:

मिथुन राशि के जातक आज धन की कमी के कारण कुछ कार्य प्रभावित हो सकते हैं. इस स्थिति में कर्ज लेने से बचें. नया कार्य आरंभ करने जा रहे थे, जल्दबाजी की स्थिति से बचें.

कर्क राशि:

धनहानि का योग बना हुआ है. आज सोच समझ कर धन का प्रयोग करें. बेहतर यही होगा कि धन का संचय करें. धन की बचत संकट के समय काम आती है. इसलिए बचत पर भी ध्यान दें. फालतू खर्च से बचे

सिंह राशि:

सिंह राशि के लोगो के लिए आज लाभ के लिए किया गया प्रयास सफल हो सकता है. आय के स्त्रोत बढ़ाने में सफलता प्राप्त करेंगे. आज कर्ज लेने की स्थिति से बचें.

कन्या राशि:

आज के दिन कन्या राशि के जातक के मन में आज विचारों की कोई कमी नहीं रहेगी. इन विचारों से धन प्राप्त करने का प्रयास कर सकते हैं. संपर्कों से लाभ मिलेगा. आज लोग आपसे प्रभावित होंगे.

तुला राशि:

आजका दिन आपके लिए मिश्रित रहेगा और आप  लाभ और हानि के बारे में सोच विचार करने के बाद ही निवेश का कदम उठाएं. आज घर के सदस्यों का सहयोग प्राप्त हो सकता है. आय स्त्रोत विकसित होंगे. आज आप खुश रहेंगे ।

वृश्चिक राशि:  आजका दी आपके लिए तनावपूर्व रहेगा। मन में अज्ञात भय हो सकता है, जिस कारण निर्णय लेने में दिक्कत महसूस कर सकते हैं. आज भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश करने की योजना बना सकते हैं. तभी आप सफल होंगे ।

धनु राशि:  आजके दिन आपको धन से जुडी कुछ समस्याएं आ सकती है अतः आप कर्ज देने और लेने से बचना होगा. आज आप अपनी गलतियों से सीख लेकर आगे बढ़ने का प्रयास करें. आज कुछ ऐसे अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं जिनसे लाभ मिल सकता है.

मकर राशि:  आज आप भ्रम की स्थिति से बाहर निकलें और अपने परिश्रम पर भरोसा रखें. आज आप कुछ ऐसा कार्य कर सकते हैं, जिससे भविष्य में अच्छा लाभ मिलने की संभावना बन सकती है.

कुंभ राशि:  आज इन राशियों के जातक कृपया ध्यान दे की ।आज आय से अधिक धन का व्यय मानसिक पीड़ा दे सकता है. इसलिए आज खर्चों पर नियंत्रण रखने का प्रयास करें. धन की बचत करें. नई चीजों में निवेश कर सकते हैं.

मीन राशि:  आजका दी आपके लिए उत्तम रहेगा । धन का उचित प्रयोग करने में आज सफलता प्राप्त कर सकते हैं. रूका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. आज विवाद की स्थिति से बचें और वाधी में मधुरता बनाएं रखें.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top