प्राचीन कुएं से निकल रहे 200,500 और 2000 के नोट….. निकालने के लिए दौड़ पड़े लोग.

यूपी के कानपुर में एक प्राचीन शिव मंदिर के खंडहर में एक कुएं भी है जिसमें से 200, 500 और 2000 के नोट निकल रहे हैं।

यूपी के कानपुर में एक प्राचीन शिव मंदिर के खंडहर में एक कुएं भी है जिसमें से 200, 500 और 2000 के नोट निकल रहे हैं। गांव के बच्चे धागे से लभेर के फलों को बांधकर नोट निकालने में जुटे हुए हैं कुएं से नोट निकलने की खबर पूरे गांव में फैल गए और सारे ग्रामीण वासी उस कुएं से नोट निकालने के लिए इकट्ठा हो गए।

साढ़ थाना क्षेत्र के पास पसेमा गांव के बाहर प्राचीन शिव मंदिर है जो खंडहर में तब्दील हो चुका है और इसके बगल में ही एक प्राचीन कुआं भी है जिसकी गहराई 50 फीट है। कुएं में खरपतवार पड़ा हुआ है मंगलवार दोपहर के समय गांव के बच्चे कुएं के आस-पास ही खेल रहे थे। अचानक बच्चों कुएं में देखने लगे तो 200, 500 और 2000 के नोट नजर आने लगे इसके बाद बच्चों ने जंगल से लभेर के फल तोड़कर धागे से बांधकर नोट निकालने में जुट गए।

आठ हजार रुपए निकाले ले गए बच्चे

जैसे ही यह जानकारी गांव वालों को हुई, गांव वालों ने टॉर्च से देखा खरपतवार के नीचे नोट बिखरे पड़े हैं देखने से प्रतीत होता है कि भीतर एक मोबाइल फोन भी पड़ा है जानकारी के अनुसार कुएं से 8 से ₹9000 निकाले जा चुके हैं। गांव प्रधान यादव ने पुलिस को सूचना दे दी है।

ग्रामीणों ने जताई आशंका

गांव वालों का मानना है कि किसी ने चोरी करने के बाद यहां पर फालतू सामान लाकर फेंकने की कोशिश की होगी और उसी दौरान उसके नोटों की गड्डी और मोबाइल इस कुएं में गिर गई होगी।

साढ़ थाना प्रभारी संतोष सिंह का कहना है कि मंगलवार रात को सूचना मिली और बुधवार के दिन के उजाले में जांच पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top