17 मार्च 2021 आज खुल रहे है इन राशियों के भाग्य के सितारे सातवे आसमान पर

rashifal

17 मार्च 2021 को क्या बोलते है आज आपके सितारे आइये देखते है समस्त राशियों के राशि भविष्य

मेष 

मेष राशि के जातक आज का दिन सामान  रहेगा ।कार्यस्थल पर नई सूचना मिलेगी। नई योजना शुरू करने से पहले अनुभवी व्यक्तियों  बुजुर्गो की सलाह जरूर लें। अपने स्वास्थ्य को संतुलित रखने का प्रयास करें। जीवनसाथी को पूरा समय दें। आज आर्थिक लाभ के आसार हैं। कारोबार में उन्नति और तरक्की होगी। नौकरी पेशा लोगों को नए अवसर मिलेंगे। किसी जिम्मेदारी के पूरा नहीं होने पर निराश न हो अजु आपको सफलता मिलेगी ।

वृषभ 

आज आपका दिन काफी खुशी से भरा रहेगा ।आज आपकी अपने किसी पुराने परिचित मित्र से मुलाकात हो सकती है, जो आपके लिए लाभदायक होगी। आर्थिक स्तिथि थोड़ा में सुधर होगा ए कार्य का अवसर प्राप्त होगा , जिससे आपके आत्म सम्मान में वृद्धि होगी। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। आज आप सुख का अनुभव प्राप्त करेंगे

मिथुन 

आज आपके लिए मिला खुलकर सही रहेगा ।कारोबार से जुड़ा  कोई प्रस्ताव भी मिल सकता है। पैतृक संपत्ति विवाद का हल निकल सकता है। जीवनसाथी से  किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। आपको कुछ नया सोचने का अवसर मिलेगा। बचत योजना में निवेश करेंगे, जो आगामी दिनों के लिए लाभदायक होगी। शैक्षिक क्षेत्र  से जुड़े लोगों का दिन काफी बेहतर होगा ।

कर्क 

आज का दिन आपके मिश्रित रहेगा , कार्यो में सुधर होगा ऑफिस में सम्मान मिलेगा आज आप अपनी आर्थिक उन्नति के लिए प्लान बनायेंगे।  युवाओं के लिए आज का दिन अच्छा है। घर के बुजुर्ग  की सेहत में सुधार दिखेगा। किसी की बात में न आएं, सावधान रहें। कारोबार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। आज नई योजनाएं बनेंगी। विद्यार्थियों को आज ज्यादा पढ़ाई करना चाहिए। सामाजिक कार्यों में शामिल होंगे। नौकरी परिवर्तन कर सकते है।

सिंह 

आर्थिक दृष्टिकोण से आज आपका दिन काफी सफल रहेगा ।आज का दिन आपके लिए व्यवस्थाओं के मामले में अनुभव और वृद्धि करने वाला होगा। कारोबार में आज आपकी पहचान बढ़ेगी  आज आप खुश रहोगे भाई बहन और दोस्त का सहयोग प्राप्त होगा। मगर आप अपने वाड़ी पर नियंत्रण रखे ।

कन्या 

आज ससुराल पक्ष से शुभ समाचार मिलेंगे जिससे आप खुस रहोगे । किसी बात को लेकर परिवार के किसी सदस्य से मतभेद की स्थिति बन सकती है। लोग आपकी बातों सम्मान करेंगे। आज यात्रा भूल के भी न करें। पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। आज का दिन शानदार रहेगा। बुजुर्गों से बातचीत करने के बाद आपको मानसिक शांति मिलेगी। ईश्वर की आराधना करेंगे। दान-पुण्य कर सकते हैं। कर्ज की रकम वापस मिलने की संभावना है।आप का दिन सुखमय रहेगा

तुला 

आज यतुला राशि के जातक काफी दिनों से जो आप परिश्रम कर रहे हैं उसका लाभ मिलेगा। शत्रुओं से सावधान रहें। दफ्तर में किसी से अनबन हो सकती है। सेहत ठीक रहेगी। तनाव न लें। काफी दिनों से रूके हुए काम आज पूरे होंगे।  आर्थिक स्थिति में बदलाव दिखेगा।  परिवार में सामंजस्य बना रहेगा। रिश्तेदारों से मुलाकात होगी। कामकाज अच्छा चलेगा। प्रसन्न रहेंगे। बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। कारोबार में प्रगति होगी।

वृश्चिक 

आज के दिन आपको नए कार्यों में कामयाबी मिलेगी।  किस्मत का साथ मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। नहीं तो सेहत को लेके परेशां हो सकते है । आज  का दिन आपके लिए काफी लाभदायक होगा। आज व्यवसाय में उन्नति के साथ नए साधनों में बढ़ोतरी होगी।। आज आपके रुके हुए कार्यों को पूरा करने का दिन आ गया है। आर्थिक पक्ष मजबूत होकर होगा और दिन में वृद्धि करेगा।

धनु 

आज आपका विजय दिवश है यदि कोर्ट कचहरी का अंत होगा और आपको विजय प्राप्त होगा धन का सुख मिलेगा पारिवारिक सुख और यदि रुपये का लें दें संभल के करे ।आज घर की उपयोगी वस्तुओं पर धन खर्च अधिक होगा,

मकर 

आज मकर राशि के जातको के लिए व्यवसाय में कुछ नए परिवर्तन के विचार आएंगे  जो आपके लिए लाभ पूर्ण रहेगा सायंकाल के समय वाहन के खराब हो जाने से धन खर्च बढ़ सकता है। विद्यार्थी यदि किसी एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं, तो उसमें सफलता प्राप्त होगी। पुत्र व पुत्री के विवाह का प्रसंग आज प्रबल हो सकता है । कुछ भी सोच समझ के कदम उठाये । नौकरी मिल सकते है । विद्यर्थिओ को सफलता मिलेगी ।

कुम्भ 

आज आप निवेश कर सकते हैं। आज का दिन आपके लिए बेहतर रहेगा।  धन संबंधी स्थिति मजबूत बनेगी। काम को लेकर यात्रा कर सकते हैं। आपके व्यवहार की सराहना होगी। सामाजिक जीवन मजबूत बनेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा है। पदोन्नति हो सकती है। खानपान का ध्यान रखें सेहत से थोड़ा जुझ सकते  है

मीन 

आज के दिन आपको किसी प्रबुद्ध व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। आपकी जीवन का मार्गदर्शक बन सकता है । आध्यात्मिकता की ओर रूझान होगा। छात्रों को कामयाबी मिल सकती है। अनावश्यक खर्च पर काबू रखें। समाज में आपके काम की सराहना होगी। परिवार के सदस्य के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। अपने काम को पूरा करने का प्रयास करें। आलस्य न करें। कार्यस्थल पर चुनौतियों का सामना कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top