17 अप्रैल राशिफल : फैलते महामारी और संकट के बिच कैसा रहेगा आपका दिन । जानिए क्या बोलते है आपके सितारे ।

RASHIFAL

आज 117 अप्रैल 2021 दिन शुक्रवार है ।  हिंदी पंचांग के अनुसार आज चैत्र मास के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है । आइये  जानते है आज के दिन आपके भाग्य के सितारे क्या बोलते है । समस्त राशियों के राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है। दैनिक राशिफल में सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहते है ।  जिसको जानकर हम शुभ तथा अशुभ घटनाओ का भविष्य जानते है ।तो आइये जानते है आज का दिन आपके रोजगार , व्यापार, सेहत, तथा दिन में होने  वाली शुभ तथा अशुभ घटना आपके लिए कैसी रहेंगी । ये रहे समस्त 12 राशियों का दैनिक राशिफल ।

मेष राशि 

आज का दिन मेष राशि के जातको के लिए उत्तम रहेगा ।।आज आपके सभी सोचे हुए कार्य पूरे होते हुए नजर आ रहे हैं। शाम के समय रिश्तेदार  के आगमन से आपका खर्च बढ़ सकता है। परिवार में आज कोई मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है, जिसमें परिवार के सभी सदस्य बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे और जो की आपके लिए लाभ दायक होगा ।

वृष राशि 

आज का दिन वृष राशि वालो के लिए उत्तम रहेगा ।  । जीवन साथी के साथ प्रेम बढ़ेगा । सेहत पर ध्यान रखे । फल और तजि सब्जिया खाये । भगवान की कृपा से आज का दिन  आपके लिए खुशिया लाएगा ।अचानक ही किसी जटिल काम के बन जाने से भाग्य की रुकावटें दूर हो सकती है । जिससे आपकी आर्थिक स्तिथि प्रबल हो जाएँगी ।

मिथुन राशि 

आज मिथुन राशि के जातक आप का दिन उत्तम और लाभप्रद रहेगा । जीवन साथी के प्रेम बढ़ेगा आर्थिक स्तिथि सुदृढ़ होगी  । संतान से सुख प्राप्त होगा और कोई खुशखबरी मिलेगी ।परिवार के साथ साथ दोस्तों  के तरफ से आज आपकी प्रसंसा होगी । आज आप प्रसन्नचित रहेंगे। ऑफिस  में पदोन्नति की उन्नति होगी ।

कर्क राशि 

आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा होगा आज आपको थोड़ी परेशानी सहनी पड़ सकती है ।  आलस्य न करे अन्यथा काम का अत्यधिक बोझ बन जायेगा ।  रोजगार करने वालो के लिए आजका दिन सफलता पूर्ण रहेगा आज रोजगार नए युवाओ को मिलने का चांस अधिक होगा  । जीवनसाथी के साथ प्रेम बढ़ेगा ।

सिंह राशि 

सिंह राशि के जातक के लिए आज का दिन मिश्रित परिणाम लेके आएगा । आज आप अपने वाणी को सैयम रखे । रोजगार से जुड़े कुछ यात्रा का प्रावधान  है ।और जिसमे आप व्यस्त हो सकते है । आज  सेहत से जुडी परेशानिया आपको सताएगी , सेहत पर ध्यान दे दूध और फल , हरी सब्जिया खाये । धन का खर्च बढ़ सकता है

कन्या राशि 

आज के दिन कन्या राशि  के लोगो को आज के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा  । आज आपके दोस्त मिलने आएंगे  जिससे आपके  आर्थिक स्तिथि में सुधर के लिए लाभप्रद रहेगा ।  ऑफिस में आज आपको  पडोसी से बच के रहना होगा । दुसरो के विवादों से बचे । इलेक्ट्रिक उपकरण से बचे अन्यथा आप के नुकसानदायक होगा ।

तुला राशि 

आज का दिन तुला राशि के जातक के लिए परेशानी भरा रहेगा ।  आज कुछ नये अनुबंध हो सकते हैं। यदि नई योजना पर काम शुरू कर सकते हैं, तो उसके लिए दिन उत्तम रहेगा।आपका सेहत के लिए मध्धम दिन रहेगा । जीवन साथी के साथ प्रेम बढ़ेगा सभी काम पुरे होंगे । सेहत में सुधार आएगी ।

वृश्चिक राशि 

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रहेगा । किसी बात का टेंशन न ले  । अन्यथा आप परेशान हो सकते है  । पूजा पाठ में ध्यान रहेगा तो आर्थिक स्तिथि में अत्यधिक लाभ हो सकता है । आपको देख के सभी लोग खुश रहेंगे। जीवन साथी के साथ प्रेम बढ़ेगा । सेहत पर ध्यान रखे । संतान पक्ष से शुभ संकेत मिलेंगे जिससे आप गर्वान्वित होंगे ।

धनु राशि 

धनु राशि के जातको का दिन अच्छा रहेगा । आर्थिक स्तिथि में सुधार आज आपके सौराल पक्ष से होगा , वाणी पर सैयाम रखे । अन्यथा  रिश्तों में दरार पड सकती है। संतान पक्ष  सुखी रहेगा । जूवन

मकर राशि 

आज का दिन मकर राशि के लोगो के लिए उत्साहपूर्वक कार्य करने वाला होगा । आज के आपको भाग्य का साथ मिलेगा और सभी समस्या का समाधान होगा । विद्यार्थियों को जॉब का अवसर प्राप्त होगा  आर्थिक स्तिथि प्रबल होगी । जिससे आप के परिवार में आपके साथ – साथ  सभी लोग खुश रहेंगे ।

कुम्भ राशि 

आज आप परेशान ज्यादा रहेंगे टेंसन न ले , अन्यथा सरदर्द से परेशान हो सकते है और कुछ सेहत से जुडी परेशानिया हो सकती है । आज आपका दिन अपने जीवन साथी के साथ खुसिया मिलेगी।आज आपको धन से लेनदन के मामले में सावधानी बरतनी होगी। पारिवारिक कार्यों को निपटाने में दौड़-धूप अधिक रहेगी। आज कुछ नए लोगों से संपर्क बनेंगे, जिनसे दूरगामी फायदा मिल सकता है ।

मीन राशि 

मीन राशि के जातक आज  आप का दिन उत्तम और लाभप्रद रहेगा । आज आपके जटिल काम पुरे होंगे । जीवन साथी के प्रेम बढ़ेगा आर्थिक स्तिथि सुदृढ़ होगी  । संतान से सुख प्राप्त होगा और कोई खुशखबरी मिलेगी ।। आज आपके घर पर धार्मिक कार्य होने की स्तिथि है जिसमे आज आप भाग दौड़ कर सकते है । और आप जिसके जरिये उत्साहित रहेंगे ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top