भाई के छोटी सी गलती की वजह से 13 साल की बहन हो गयी प्रेग्नेंट. जाने पूरा मामला.

देश में आज के समय में कुछ भी हो जा रहा है. गलतियां तो सबसे होती है.कभी छोटी छोटी गलती तो सबसे हो जाती है मैं वही गलती यदि कोई बहुत बड़ा नुकसान पहुंचा दें वह गलती से हमें सीख लेना चाहिए ऐसे ही मैं आपको एक राजस्थान के अलवर जिले की घटना के बारे में बता रहा हूं जहां एक भाई मैं अपने 13 साल की बहन को छोटी सी गलती में प्रेग्नेंट कर दिया जानिए क्या है पूरा मामला.

जाने कैसे हुई यह घटना की शुरुआत

राजस्थान के अलवर जिले के दो भाई बहन कोरोना काल से एक के बाद चल रहे ऑनलाइन शिक्षा के वजह से मोबाइल खरीदें मगर मोबाइल से ऑनलाइन शिक्षा के साथ साथ कुछ ऐसा भी हो गया जो कभी किसी ने सोचा नहीं था दरअसल एक दिन लड़के को कोई लिंक का नोटिफिकेशन आया जब उसको उनके द्वारा खोला गया तो उन्हें अश्लील वीडियो का लिंक मिला जिसकी वजह से वह अश्लील वीडियो पहली बार देखा और उसको पहली बार में यह वीडियो बहुत अच्छा लगा और उसको वीडियो देखना है एक नशा हो गया था .

वह अपनी बहन को भी वीडियो दिखाने लगा उसके बाद आखिरकार हुआ वही जो नहीं होना चाहिए था. आखिरकार उन लोगों को वीडियो देखने के बाद शारीरिक संबंध बनाने का विचार आया और दोनों सफल रहे क्योंकि वह दोनों हॉस्टल के पास के एक ही रूम में अकेले रहा करते थे. यही नहीं यह घटना लगातार होती रही आखिरकार 15 साल के लड़के मैं 13 साल की लड़की को अभी अपनी बहन को प्रेग्नेंट कर दिया.

कैसे खुली पोल

6 महीना लगातार इन दोनों के शारीरिक संबंध बनायें जिसके फल स्वरूप लड़की का पेट फूलने लगा और उसके पेट से दर्द होने चालू हो गया. जब डॉक्टर को दिखाया गया तब जाकर पूरा भेद खुला हालाकि लड़की का डिलीवरी सही समय पर करके बच्चा को निकाला गया.

क्या आप जानते हैं बच्चों को ऐसे गंदे आदत लग सकते हैं जो कि आगे चलकर उनके लिए खतरा बने और क्या मोबाइल से देना बच्चों के लिए जरूरी है अपनी राय अवश्य यदि आप इस आर्टिकल को पढ़ें तो अपना अनुभव साझा करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top