2 बेडरूम वाला ये घर मात्र 103 रुपए में बिक रहा है, आपके पास भी है इसे खरीदने का मौका।

यदि आपका भी अपना घर खरीदने का सपना है, तो हम आपको आपके इस सपने को सुच करने का मौका प्रदान करने वाले है। अपना घर खरीदने के लिए लोग सालों तक सेविंग्स करते हैं, उसके बाद भी घर नहीं ले पाते है। अगर हम आपसे कहें कि विदेश में दो बेडरूम का घर 103 रुपए में बिक रहा है, और आप इसे खरीद सकते है, तो आपको यह बात मजाक लगेगी, लेकिन यह सीच है आइये जानते है इसके बारे में।

यह छोटी सी प्रॉपर्टी बेहद कम दाम में बिकने को तैयार है, जिसे आप अपने तरिके से बदलाव करके तयार कर सकते है।

यह घर यूके के वेल्स में स्थति है, इसप्रॉपर्टी को मात्र 1 यूरो (Euro) में बेचा जा रहा है। भारतीय करेंसी के अनुसार मात्र 103 रुपये इसकी कीमत लगाई गयी है। इसमें आपको दो बेडरूम मिलते है। वेल्स ऑनलाइन (Wales Online) में छपी खबर के मुताबिक इसमें 2 कमरे है एक ऊपर है और एक निचे है। आप आसानी से एक घर के इंटीरियर को चेंज कर सकते है। जो भी इस घर को खरीदेगा उसके लिए ये काफी फायदेमंद रहेगा। यह घर नीलामी में लगाया गया है, अब यह उसमे किस प्राइस तक बेचा जाएगा ये अभी फाइनल नहीं है।

घर के साथ छत फ्री

इस घर को बेचने वाले इंचार्ज सीन रोपर ने बताया है की, वैसे तो घर दो कमरे का है और बहुत छोटा है, लेकिन इसके साथ आपको इसमें उपलब्ध बड़ा सा छत भी अटैच है, जो आपको इसके साथ मिलता है। इसपर घर का मालिक इसमें काफी बदलाव कर सकता है और घर के दो कमरे दो फ्लोर में से काफी स्पेस निकाल सकता है। इस समय वेल्स में प्रॉपर्टी के भाव आसमान छू रहे है, उस समय इतना सस्ता घर लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है।

घर का टूर, ले सकते है।

यदि आप इस घर को खरीदना चाहते है और इसका टूर लेना चाहते है, तो ले सकते है। वहीं अगर आप बाहर से घर खरीद रहे हैं, तो वीडियो कॉल के माध्यम से घर की स्थति को देख सकते है। इसके लिए ऑनलाइन Paul Fosh Auctions की साइट पर आप इसके लिए रजिस्टर कर सकते हैं।
घर में है कुछ कमिया

यह घर काफी सस्ता है, लेकिन कमिया भी है, इस घर में किचन और बाथरूम उपलब्ध नहीं है। बाथरूम को लेकर सबसे बड़ी समस्या है, उसके बाद् भी इसे खरीदने के लिए कई लोगो द्वारा पसंद किया जा रहा है। अगर आप भी इस घर को खरीदने में इंट्रेस्टेड हैं, तो बताए गए साइट पर विजिट कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top