05 अप्रैल राशिफल: इन पांच राशियों का चमकेगा किश्मत का सितारा ।

rashifal

आज 05 अप्रैल दिन सोमवार का दिन है । आज इन राशियों पर होगा भगवान शिव की कृपा बनी रहेगी। आइये जानते है आज कदिन चंद्र ग्रहो के गणना के आधार पर काया बोलते है आपके भाग्य के सितारे । ये रहे आज के समस्त बारह राशियों का दैनिक भविष्य फल  जिसे देख के आप आज के होने वाले शुभ अशुभ घटनाओ का भविष्य जान सकते है । आइये देखते है कैसा रहेगा आपके समस्त बारह राशियों का राशिफल ।

मेष राशि 

मेष राशि के जातक आज आप का दिन मिश्रित परिणाम लेके आएगा । आज के दिन व्यवसाय में थोड़ा धैर्य से समझ बूझ के लिए गए फैसला से ही लाभ मिलेगा ।जीवन साथी के साथ अटूट प्रेम दिखेगा । आज उधारी के पैसे मिलने का योग बन रहा है । माता पिता का आशीर्वाद बना रहेगी ।

वृष राशि 

आज वृष राशि के जातक आप का दिन खुशनुमा रहेगा कारोबार में वाणी पर सैयम रखे । जीवन साथी के प्रेम बढ़ेगा आर्थिक स्तिथि सुदृढ़ होगी  । संतान से सुख प्राप्त होगा और कोई खुशखबरी मिलेगी ।परिवार के साथ साथ दोस्तों रिस्तेदारो के तरफ से आज आपकी प्रसंसा होगी । आज आप प्रसन्नचित रहेंगे। ऑफिस  में पदोन्नति की उन्नति होगी । हाला की सेहत पर ध्यान देना पड़ेगा ,

मिथुन राशि 

आज का दिन मिथुन राशि के जातको के  उत्तम और लाभप्रद रहेगा । आर्थिक स्थिति में सुधार होगा  । संतान के तरफ से खुशखबरी मिलेगी । परिवार में पूजा पाठ और मांगलिक कार्यो में मन लगेगा । विद्यार्थियों को गुरुजन का आशीर्वाद और नया कुछ सीखने को मिल सकते है । फालतू खर्च से बचे ।

कर्क राशि 

आज का दिन आपके लिए परेशानिया ला सकता है आपके सेहत बिगड़ सकती ही । रोजगार करने वालो के लिए आजका दिन सफलता पूर्ण रहेगा आज रोजगार नए युवाओ को मिलने का चांस अधिक होगा  । जीवनसाथी के साथ प्रेम बढ़ेगा ।

सिंह राशि 

सिंह राशि के जातक के लिए आज का दिन मिश्रित परिणाम लेके आएगा । आज  आपका दिन दोस्तों के साथ बीत सकता है। और जिसमे आप व्यस्त हो सकते है ।AJ सेहत से जुडी परेशानिया आपको सताएगी , सेहत पर ध्यान दे दूध और फल , हरी सब्जिया खाये ।

कन्या राशि 

आज के दिन कन्या राशि  के लोगो को आज के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा  । आपके लिए लाभप्रद रहेगा ।  ऑफिस में आज आपको नीड बहुत आएगी , भूख  नहीं लगेगी , और आप जल्दी गुस्सा करोगे अतः उस समय  आप वाणी पर सैयम रखे , अन्यथा आप को हानि हो सकती है  ,दोस्तों का सहयोग मिलेगा   ।

तुला राशि 

आज का दिन तुला राशि के जातक के लिए मिला जुला रहेगा  । आज के दिन आप को धन अर्जित करना होगा खर्च पर ध्यान देना होगा । आज के दिन आप अपने  कॅरिअर को लेके परेशान रहोगे  जिससे रिलेटेड किसी खाश व्यक्ति के प्रेरणा से आप भविष्य के लिए लाभदायक स्तिथि में रहेंगे । पुराने मित्रो के साथ  मुलाकात हो सकती है  आपका सेहत के लिए मध्धम दिन रहेगा । जीवन साथी के साथ प्रेम बढ़ेगा सभी काम पुरे होंगे ।

वृश्चिक राशि 

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रहेगा । लाइफ के उलझनों को छोड़ के आज आप धार्मिक होके अपने आपको खुश पाएंगे अन्यथा आज आप टेंशन  न ले तो ही अच्छा है  । पूजा पाठ में ध्यान रहेगा तो आर्थिक स्तिथि में अत्यधिक लाभ हो सकता है । आपको देख के सभी लोग खुश रहेंगे आपके के ग्रुप में सभी लोग पार्टनर बनने की कोशिस करेंगे । जीवन साथी के साथ प्रेम बढ़ेगा । सेहत पर ध्यान रखे । फल और तजि सब्जिया खाये । भगवान की कृपा से आज का दी आपके लिए खुशिया लाएगा ।

धनु राशि 

धनु राशि के जातको का दिन  अभिशाप बनके आएगा । नहीं आज आप ठीक रहेंगे न ही आपका परिवार , आज का दिन आपके लिए तनाव पूर्ण रहेगा , सेहत से जुडी परशानिया हो सकती है । और उससे आप परेशान दिखेंगे । खान पैन पर बिशेष ध्यान रखे ।

मकर राशि 

यदि आजके दिन आप कही निवेश करना चाहते है धन तो सोच समझ के करे अन्यथा नुकसान हो जायेगा । जिससे आप चिंतित हो जायेंगे , भाई का सहयोग मिलेगा और सर्दी जुकाम से मन  बेचैन हो सकता है । आज का दिन आप थोड़ा तनाव महशुस करेंगे ।

कुम्भ राशि 

कुम्भा राशि के जातक के लिए आज का दिन खुशिया लाएगा । रोजगार के तलाश करने वाले लोग के लिए नए अवसर मिलेंगे ।आज का दिन आपके लिए अपने दोस्तों परिचितों तथा रिस्तेदारो के का साथ सम्बन्द्द बढ़ने में लगेंगे । विद्यार्थियों को जॉब का अवसर प्राप्त होगा  आर्थिक स्तिथि प्रबल होगी । जिससे आप खुश रहेंगे । आज आप ज्यादा टेंसन न ले , अन्यथा सरदर्द से परेशान हो सकते है और कुछ सेहत से जुडी परेशानिया हो सकती है । आज आपका दिन अपने जीवन साथी के साथ खुश नुमा रहेगा ।

मीन राशि 

आज आप काम काज में थोड़ा व्यस्त रहेंगे  आप आज कर्जदारों के कारन उलझित हो सकते है  । आज आपके प्रेम में कोई उपहार भी मिल सकता है । जीवन साथी के साथ अटूट प्रेम दिखेगा । सरकारी  कार्य में आपका दिन थोड़ा व्यतीत हो सकत है जिससे आप कार्य हो जाने पर टेंसन मुक्त रहेंगे । आज आपके घर पर धार्मिक कार्य होने की स्तिथि है जिसमे आज आप भाग दौड़ कर सकते है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top