जब अपने ससुर अमिताभ बच्चन के होठों को चूमती पकड़ी गई ऐश्वर्या राय बच्चन ! जाने पूरा मामला खुल गई पोल

Valentine Week 2021 Kiss Day स्पेशल इन एडवांस : अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय का रिश्ता ससुर और बहू का है। ऐश्वर्या राय बिग बी के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन की पत्नी है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक फोटो ऐसी वायरल हो रही है। जिसमे साफ साफ लिप किस करते दिखी है ऐश्वर्या रॉय अपने ससुर अमिताभ बच्चन को जाने क्या है मामला ससुर और बहु का

वैलेंटाइन वीक कुछ ही दिनों बाद शुरु हो जाएगा। ये वीक एक जरिया है अपना प्यार इजहार करने के लिए, अपने पार्टनर को अपना प्यार एहसास करवाने के लिए…. इस वीक में यूं तो कई डेज आते है, जैसे- ‘रोज़ डे’, ‘चॉकलेट डे’.. प्रपोज़ डे , चॉकलेट डे  लेकिन ‘किस डे’ ज्यादातर कपल्स का फेवरेट डे होता है। इस दिन कपल्स किस के जरिए अपने पार्टनर से प्यार से इजहार करते है। बॉलीवुड में किस डे को लेकर कई वीडियोज और फिल्मी सीन्स है, लेकिन आज हम आपको ऐसे किस्से के बारे में बताएंगे, जिसके चलते सितारों को विवादों का सामना करना पड़ा.

kiss

शुरु करते है अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के किस्से की…. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अकेले ऐसे एक्टर है, जो युवा एक्टर्स के साथ कंधे से कंधे मिलाकर काम कर रहे है। वहीं ऐश्वर्या राय भी बॉलीवुड में मशहूर अदाकारा है। उनकी खूबसूरती के चर्चे देश ही नहीं बल्कि विदेशों तक है। अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय का रिश्ता ससुर और बहू का है। ऐश्वर्या राय बिग बी के बेटेे और एक्टर अभिषेक बच्चन की पत्नी है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक फोटो ऐसी वायरल हो रही है।

जिसके चलते ऐश्वर्या राय को काफी बदनामी का सामना करना पड़ा। वायरल हो रही फोटो में अमिताभ और ऐश्वर्या राय नजर आ रहे है। दोनों कुछ इस अंदाज में है, जिन्हें देखकर कोई भी ये कहेगा कि दोनों किस कर रहे है। ये फोटो किस को लेकर ही काफी विवादों में रही। लेकिन हम आपको इस फोटो के पीछे की सच्चाई बता दें। दरअसल, ये फोटो ‘स्टारडस्ट अवॉर्ड्स’ की है। जिसमें ऐश्वर्या राय को फिल्म ‘जज्बा’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस और अमिताभ बच्चन को फिल्म ‘पीकू’ और ‘शमिताभ’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। इवेंट के बाद दोनों मीडिया के सामने आए। इस दौरान ऐश्वर्या अमिताभ बच्चन के कान में कुछ कहने जा रही थी, कि तभी ये फोटो क्लिक कर ली गई। जिसे कुछ और ही रंग दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top