कब्र से बाहर आया महिला का शव जाने क्या है पूरा राज

girl

जी है आप को थोड़ा अटपटा सा लग रहा होगा की कब्र से मृतक शरीर बहार कैसे आ सकती है मगर ऐसा हुआ है । उन्नाव  में महिला का नग्न अवस्था में शव मिलने से हड़कंप मच गया. महिला के पति का कहना है कि डिलिवरी के दौरान उसकी पत्नी और बच्चे की मौत हो गई थी. जिसके बाद उसे दफनाया गया था हलाकि पुलिस इस के बारे में छान बीन जारी की है ।

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद के बांगरमऊ-बिल्लौर मार्ग पर उस वक्त अफरातफरी मच गई. जब गंगा नदी पुल के नानामऊ घाट के पास एक खेत में महिला का शव नग्न  अवस्था में मिली गांव वाले सब पुलिस को सूचना दी थोड़ी देर बाद एक युवक ने कहा की ये तो मेरी पत्नी है जिसकी प्रसव के दौरान मृत्यु हो गयी थी माँ और बच्चे दोनों को गंगा नदी के किनारे एक गड्ढे में दफनाया गया था ।

किसानो को मिला नग्न अवस्था में महिला का शव

उन्नाव जनपद के बांगरमऊ कोतवाली अंतर्गत गंगा नदी पुल के नीचे गांव अंटवा के पास कुछ किसान खेत में सरसों काट रहे थे. उसी दौरान किसान ने एक महिला का नंगा शव देखे और डर के पुलिस को बताया पोलिस की टीम पोस्टमार्टम रिपोर्ट और छान बिन करके सुनवाई करेगी । आखिर क्यों परिजनों ने मां और बच्चे की मौत के बाद दोनों एक ही गड्ढे में दफना दिया था. लेकिन डेड बॉडी उस गड्ढे से कैसै बाहर आई इसकी छानबीन पुलिस द्वारा की जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top